Advertisment

Alasdair Evans: इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान, 15 साल के करियर का हुआ अंत

Alasdair Evans Retirement: स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के 35 साल के एक गेंदबाज अलास्डेयर इवांस ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. इवांस ने स्कॉटलैंड के लिए तीन वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया और अपने अपने दम पर टीम को कई मैच जिताए.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Alasdair Evans

इस स्टार खिलाड़ी ने अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान (Social Media)

Advertisment

Alasdair Evans Retirement: स्कॉटलैंड के 35 साल के तेज गेंदबाज अलास्डेयर इवांस ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ उनकी 15 साल के क्रिकेट करियर का अंत हुआ है. बता दें कि अलास्डेयर इवांस ने स्कॉटलैंड के लिए साल 2009 में डेब्यू किया था. वे वनडे वर्ल्ड कप 2015, टी20 वर्ल्ड कप 2016 और 2021 में स्कॉटलैंड टीम का हिस्सा थे.

Advertisment

'सोचा नहीं था इंटरनेशनल क्रिकेटर बनूंगा' 

अलास्डेयर इवांस (Alasdair Evans) ने कहा कि मुझे याद है कि जब मैंने कनाडा के खिलाफ एबरडीन ग्राउंड में डेब्यू किया था, तो एक रात मुझे हेड कोच पीट स्टिंडल का कॉल आया. उन्होंने मुझे टीम से कवर के तौर पर जुड़ने के लिए कहा उस समय स्क्वाड में बहुत सारे चोटिल प्लेयर्स थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि बड़ा होकर मैं एक इंटरनेशनल क्रिकेटर बनूंगा. इसलिए जब पहली कॉल आई, तो मैंने सोचा कि यह एक मजाक था. टीम को अब गेम जीतते हुए देखना मुझे गौरवान्वित करता है. इतने सालों तक टीम का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

अलास्डेयर ने कोच और साथी प्लेयर्स को कहा थैंक्यू

Advertisment

तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि मैं अपने सफर के दौरान कुछ अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली रहा हूं, जिनमें टीम के साथी, कोच और स्टाफ शामिल हैं, जिनके सपोर्ट के बिना मैं सबसे अद्भुत प14 साल नहीं जी पाता. मैं उनमें से हर एक को उस समय और ऊर्जा के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने न केवल स्कॉटिश क्रिकेट के लिए समर्पित किया है, बल्कि मेरा समर्थन करने में भी मदद की है. मुझे कई यादें बनाने का मौका मिला.

Advertisment

इवांस की कमी खेलेगी- हेड कोच डौग वॉटसन

स्कॉटलैंड के हेड कोच डौग वॉटसन ने कहा कि लास्डेयर इवांस एक शानदार इंसान. वह उभरते स्कॉटिश गेंदबाजों के लिए एक अच्छा उदाहरण हैं. अपने अपने शानदार करियर के दौरान स्कॉटलैंड की विशिष्ट सेवा की है. चेंजिंग रूम में उनकी कमी खलेगी.

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: बहुत ही खराब है विराट कोहली की ड्राइंग स्किल्स! 'कैट' का स्केच देख नहीं रोक पाएंगी अपनी हंसी

Alasdair Evans cricket news in hindi sports news in hindi Alasdair Evans Retainment
Advertisment
Advertisment