Advertisment

वैसी पारी आज तक नहीं देखी, विराट कोहली के खौफ से अब तक बाहर नहीं आ सके हैं शाहीन अफरीदी

Shaheen Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली की इस पारी को सर्वश्रेष्ठ करार दिया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Shaheen Afridi rates Virat Kohli 82 against Pakistan in T20 World Cup 2022 one of the best he has ever seen

वैसी पारी आज तक नहीं देखी, विराट कोहली के खौफ से अब तक बाहर नहीं आ सके हैं शाहीन अफरीदी (Image- Social Media)

Shaheen Afridi: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. विराट की जितनी लोकप्रियता भारत और अन्य जगहों पर है उतनी ही पाकिस्तान में भी है. पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ साथ वहां के फैंस विराट की बल्लेबाजी को खूब एंज्वॉय करते हैं. यहां ये भी अहम है कि विराट का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन रहा है इसके बावजूद पड़ोसी देश में उन्हें प्यार मिलता है. पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ शुरु हो रही टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में विराट की एक पारी की जमकर तारीफ की है. 

Advertisment

वैसी पारी आजतक नही देखी

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बाच करते हुए शाहीन अफरीदी ने कहा है कि, टी 20 विश्व कप 2022 में मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने जो नाबाद 82 रन की पारी खेली थी वैसी अद्भुत पारी उन्होंने आज तक नहीं देखी है. जिस तरह उन्होंने हारिस रऊफ को छ्क्का लगाया वो अविश्वसनिय था. वो अकेले दम भारत को जीत की राह पर ले गए थे. रऊफ को जो 2 छक्के उन्होंने लगाए थे, खासकर पहले वाला छक्का क्रिकेट इतिहास के श्रेष्ठ छक्कों में एक माना जाता है.

विराट ने असंभव जीत को संभव बना दिया था

विराट कोहली ने टी 20 विश्व कप 2022 में मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रन की पारी खेल भारत को जीत दिलाई थी. विराट की इस पारी को टी 20 इतिहास की सबसे यादगार पारियों में से एक माना जाता है. पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 159 रन बनाए थे.  इसके जवाब में भारतीय टीम 31 पर 4 विकेट खोकर मुश्किल में थी लेकिन क्रीज पर विराट थे और आखिर तक खड़े रहे. विराट ने 53 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई थी. आखिरी 8 गेंदों में टीम इंडिया को जीत के लिए 28 रन बनाने थे और जीत लगभग असंभव लग रही थी लेकिन कोहली हारिस रऊफ को लगातार 2 छक्के लगाते हुए भारतीय टीम को जीत दिला दी थी.    

ये भी पढ़ें-   दिलीप ट्रॉफी में नहीं मिली जगह, अब चेतेश्वर पुजारा के साथ काउंटी क्रिकेट खेलेगा ये दिग्गज

ICC T20 World Cup 2022 Virat Kohli Shaheen afridi pakistan
Advertisment
Advertisment