Advertisment

PAK vs ENG: इस चोटिल खिलाड़ी को शान मसूद ने दिया प्लेइंग 11 में मौका, क्या घर में फिर से सता रहा हार का डर?

Shaheen Afridi: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. पहले टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की वापसी हुई है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shaheen Afridi

इस चोटिल खिलाड़ी को शान मसूद ने दिया प्लेइंग 11 में मौका (Social Media)

Advertisment

Pakistan Playing 11 for 1st Test England: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का 7 अक्टूबर से आगाज हो रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. शाहीन अफरीदी और आमेर जमाल की पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और आखिरी टेस्ट में शाहिन अफरीदी को मौका नहीं मिला था. 

बता दें कि हाल में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसके घर में टेस्ट सीरीज में हराया था. दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 से शाहीन अफरीदी (Shahen Afridi) को बाहर कर दिया गया था. हालांकि उनकी इंजरी को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया था. टीम मैनेजमेंट ने बताया था कि उन्हें थोड़ा रेस्ट कर अपने गेम पर ध्यान देने की जरूरत है. हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शाहीन को पैर में पट्टी बांध कर प्रैक्टिस करते देखा गया है, लेकिन वो चोटिल हैं या नहीं इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

शान मसूद पर होगा काफी दबाव

इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद (Shan Masood) पर काफी दबाव होगा, क्योंकि उन्हीं की कप्तानी में पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ 2-0 से घर में हार मिली थी. उस शर्मनाक हार के बावजूद शान मसूद ने पाक टीम के उज्जवल भविष्य के संकेत दिए थे. खैर अब पाकिस्तान-इंग्लैंड सीरीज 7 अक्टूबर से शुरू होगी और आखिरी मुकाबला 24 अक्टूबर से खेला जाएगा.

पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI: सैम अय्यूब, अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सउद शकील, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली, आमेर जमाल, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, अब्रार अहमद.

यह भी पढ़ें:  मेरे साथ नाइंसाफी हुई, टीम से बेइज्जत कर निकाला गया, PAK vs ENG टेस्ट से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बाबर आजम बनाएंगे बड़ा कीर्तिमान! रोहित शर्मा को छोड़ेंगे पीछे

cricket news in hindi Shaheen Afridi Shan Masood PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment