Advertisment

PAK vs ENG: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी में फिर से हो गई गहरी दोस्ती, यकीन न आए तो देखें ये Video

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मुल्तान टेस्ट में बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच दोस्ती हो गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

author-image
Pankaj Kumar
एडिट
New Update
Shaheen Afridi seen calling zimbu to Babar Azam during PAK vs ENG Multan Test watch video

PAK vs ENG: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी में फिर से हो गई गहरी दोस्ती

Advertisment

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. चौथा दिन की समाप्ती के बाद पाकिस्तान पर हार का खतरा मंडराने लगा है. पाचवें दिन इंग्लैंड को जीत के लिए सिर्फ 4 विकेट चाहिए जबकि पाकिस्तान इंग्लैंड की पहली पारी से अभी भी 115 रन पीछे है. पांचवे दिन पाकिस्तान की हार लगभग तय है. इस टेस्ट में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. अगर कुछ अच्छा देखने को मिला है तो वो शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच की बांडिंग है. 

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी बने दोस्त

मुल्तान टेस्ट में बाबर आजम और शाहीन के बीच दोस्ती देखने को मिली है. दरअसल, मुल्तान टेस्ट के तीसरे दिन शाहीन अफरीदी बाबर आजम को जींबू जींबू पुकारते देखे गए. सभी को पता है कि बाबर को 'जिंबाबर' कह के ट्रोल किया जाता है. अब अगर वो नाम कोई लेकर बाबर को उनके सामने ही बुला रहा है तो या तो ट्रोलर होगा या ये हक एक दोस्त के पास ही हो सकता है. इसी से ये अंदाजा लगाया जा रहा कि बाबर और शाहीन फिर से दोस्त हो गए हैं.

कैसे आई थी दोस्ती में दरार

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी एक समय पक्के दोस्त हुए करते थे. जब भी बाबर की कप्तानी पर सवाल आता था तो शाहीन उनके समर्थन में खड़े होते थे लेकिन जब बाबर को हटाकर शाहीन को टी 20 का कप्तान बनाया गया और फिर शाहीन को हटाकर बाबर को कप्तानी सौंपी गई तभी से दोनों की दोस्ती के बीच दरार आ गई थी.

हार के कगार पर पाकिस्तान

मुल्तान टेस्ट के चौथे दिन की समाप्ती के बाद पाकिस्तान पर हार का खतरा मंडराने लगा है. पाकिस्तान दूसरी पारी में 152 के स्कोर पर 6 विकेट खो चुका है. पाकिस्तान अभी इंग्लैंड की पहली पारी के आधार पर 115 रन पीछे है. बता दें कि पाकिस्तान के पहली पारी के 556 रन के जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 823 रन बनाए थे. 

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने फिर दिखाया बड़ा दिल, इंजरी से जूझ रहे इस युवा क्रिकेटर से मिलने पहुंचे उसके घर

ये भी पढ़ें-  Harry Brook Triple Century: मुल्तान को मिला नया सुल्तान, हैरी ब्रूक ने तिहरा शतक जड़ तोड़ा वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें-  W T20 WC: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, विश्व कप छोड़ स्वदेश लौटेंगी कप्तान, सामने आई बड़ी वजह

cricket news in hindi Babar azam Shaheen Afridi PAK vs ENG
Advertisment
Advertisment