Advertisment

Shan Masood-Shahin Afridi: शाहीन अफरीदी से अपने झगड़े को लेकर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात, Video Viral

Shan Masood-Shahin Afridi Fight: पाकिस्तान क्रिकेट को इन दिनों बांग्लादेश से हार की वजह से ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों के बीच झगड़े की वजह से भी आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shaheen Afridi Shan Masood

शाहीन अफरीदी से अपने झगड़े को लेकर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी (Social Media)

Shan Masood Shaheen Afridi Fight: पाकिस्तान के लिए बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसके बाद दूसरे टेस्ट में 6 विकेट से हराया. इस तरह बांग्लादेश टेस्ट क्रिकेट में पहली बार पाकिस्तान को हराने में कामयाब रही. वहीं, पाकिस्तान की घर में शर्मनाक हार के बाद टीम के कप्तान शान मसूद के इस्तीफे की चर्चा होने लगी. हालांकि मसूद ने इस्तीफा देने की बात से इनकार किया. इसके अलावा पाकिस्तानी कप्तान ने सोशल मीडिया पर उनके और शाहीन अफरीदी के उस वीडियो को लेकर भी बड़ा खुलासा किया जिसमें ऐसा बताया गया कि दोनों के बीच पहले टेस्ट के मैदान पर झगड़ा हुआ.

Advertisment

शाहीन के साथ झगड़े पर शान मसूद की आई सफाई

दरअसल, पहले टेस्ट के दौरान शान मसूद और शाहीन अफरीदी का एक वीडियो वायरल काफी हुआ था. जिसमें देखा गया था कि मसूद अफरीदी के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद अफरीदी ने उनके हाथ को अपने कंधे से हटा दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसी बात होने लगी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं. अब इस वीडियो पर शान मसूद की सफाई आई है.

शान मसूद ने पोस्ट मैच प्रैस कॉन्फ्रैंस में बताया कि उन्होंने अफरीदी के कंधे पर उस जगह हाथ रखा था जहां उन्हें चोट लगी थी. यही वजह है कि अफरीदी ने उनका हाथ हटाया था. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि शाहीन उनसे नाराज नहीं था, बेचारे को नाहिद राणा की गेंद लगी थी और मैंने ठीक उसी जगह अपना हाथ रख दिया था.

गिलेस्पी पर गुस्से की बताई सच्चाई

शान मसूद (Shan Masood) ने उस वीडियो पर भी सफाई दी जिसमें वह हेड कोच जेसन गिलेस्पी के साथ बहस करते नजर आए थे. उन्होंने बताया कि एक वीडियो आया था जिसमें बताया गया कि वह गिलेस्पी पर गुस्सा कर रहे हैं. पाकिस्तानी कप्तान ने बताया दूसरी नई गेंद को सिर्फ 8 ओवर हुए थे. लिटन दास ने छक्का मारा और गेंद बाहर चली गई. गेंद जब वापस आई तो सिर्फ 5 मिनट का फर्क था. उन्होंने जो गेंद थी तो वह उससे कई ओवर पुराना था. वो 18-19 ओवर पुरानी थी और हमारी 8 ओवर पुरानी थी. तो वह उस चीज की शिकायत गिलेस्पी से कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Royals: कुमार संगाकारा की छुट्टी, राजस्थान रॉयल्स को मिला नया कोच

Advertisment

Shan Masood Shaheen Afridi Viral Video
Advertisment
Advertisment