Advertisment

Shan Masood Shaheen Afridi fight: शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच जमकर लात-घूंसे, बचाव करने आए इस दिग्गज क्रिकेटर को भी पीटा

Shan Masood Shaheen Afridi fight: पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है. पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच मारपीट की खबर आ रही है. इसी बीच खबर ये भी है कि इन दोनों के बीच हो रही लड़ाई को खत्म करने आए एक दिग्गज क्रिकेटर को भी इन दोनों ने पीटा.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Shan Masood Shaheen Afridi fight:  Shan Masood and Shaheen Afridi had physical fight both beat Mohammad Rizwan too

Shan Masood Shaheen Afridi fight (Image- Social Media)

Shan Masood vs Shaheen Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट हारने के बाद टीम के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास वैसे ही नीचे गिरा हुआ है. इसी बीच टीम से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काले  धब्बे के रुप में देखा जा रहा है. पाकिस्तान टीम के कप्तान शान मसूद और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच मारपीट की खबर आ रही है. 

Advertisment

मसूद और अफरीदी के बीच मारपीट

पहले टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद आलोचना का सामना कर रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से और भी हैरान करने वाली खबर आई है. रिपोर्टों के मुताबित टीम के कप्तान शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रुम में जमकर हाथा पाई हुई है. दोनों खिलाड़ी टीम के अन्य खिलाड़ियों के सामने ही लड़ पड़े. 

इस दिग्गज को भी कूटा 

रिपोर्टों के मुताबिक जब शान मसूद और शाहीन अफरीदी के बीच लड़ाई ज्यादा बढ़ गई तो विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान बीच बचाव करने उतरे. मसूद और अफरीदी ने रिजवान को ही पीट दिया. ये खबर निश्चित रुप से पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बेहद निराशाजनक है और दिखाता है कि टीम में अब निश्चित रुप से सर्जरी की जरुरत है.

टीम से हुए ड्रॉप

रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट से एक वीडियो वायरल हुई थी. इस वीडियो में शान मसूद ने अफरीदी के कंधे पर हाथ रखा था और अफरीदी ने उनका हाथ हटा दिया था. इसके लिए अफरीदी का काफी आलोचना हुई थी. अब मारपीट की खबर अफरीदी के साथ शान की सार्नजनिक छवि को भी धूमिल किया है. अफरीदी को कप्तान मसूद के साथ मारपीट का खामियाजा भुगतना पड़ा है. वे बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए चुनी गई टीम से ड्रॉप कर दिए हैं. अफरीदी के लिए ये बेहद शर्मनाक है. एक समय था जब अफरीदी को पाकिस्तान का अगला महान गेंदबाज माना जा रहा था लेकिन अपने खराब व्यवहार और प्रदर्शन की वजह से वे अब टीम में ही अपना स्थान खो बैठे हैं. 

ये भी पढ़ें-  Video: पुश अप, डांस, विकेट लेने के बाद गेंदबाज और फिल्डर्स का ऐसा सेलिब्रेशन नहीं देखा होगा , देखें वायरल वीडियो

Advertisment

ये भी पढ़ें-  LLC 2024 Auction: श्रीलंकाई ऑलराउंडर बना सबसे मंहगा खिलाड़ी, तो इस भारतीय को मिली सबसे बड़ी रकम, देखें सोल्ड खिलाड़ियों की लिस्ट

PAK vs BAN Shaheen Afridi Cricket News Hindi Mohammad Rizwan (wk) Shan Masood
Advertisment
Advertisment