Advertisment

IPL 2025: 4 करोड़ का ऑफर ठुकरा नीलामी में जाने को तैयार है ये खिलाड़ी, पिछले सीजन बल्ले से मचाई थी तबाही

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की मेगा नीलामी से पहले होने वाले रिटेंशन की तैयारी सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने शुरु कर दी है. इसी बीच रिटेंशन को लेकर एक खिलाड़ी का बड़ा बयान आया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Shashank Singh

IPL 2025: पिछले सीजन दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को रिटेंशन पर संशय क्यों? (Image- Social Media)

Advertisment

IPL 2025:  इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के पहले मेगा नीलामी होनी है. नीलामी से पहले सभी 10 टीमें अपने टॉप परफॉर्मस की लिस्ट तैयार कर रही हैं. माना जा रहा है कि सभी टीमें अपने 3 टॉप पर परफॉर्मस को रिटेन करेंगी और बाकी के लिए आरटीएम का इस्तेमाल करेंगी. इसी बीच एक विस्फोटक बल्लेबाज से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. 

ठुकराया 4 करोड़ का ऑफर 

आईपीएल 2025 की नीलामी से पहले पंजाब किग्स ने शशांक सिंह को 4 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था. रिपोर्टों के मुताबिक शशांक ने पंजाब के इस ऑफर को ठुकरा दिया है. शशांक 32 साल के हो चुके हैं और 4 साल बाद जब अगली नीलामी होगी तो वे 36 के होंगे. इसीलिए शशांक पंजाब के 4 करोड़ के ऑफर को ठुकरा को नीलामी में जाना चाहते हैं ताकि बड़ी कीमत उन्हें मिल सके. उन्होंने टीम के सामने भी टॉप 3 रिटेंशन में शामिल करने का ऑफर रखा है. जिसके तहत उन्हें 18, 14 और 11 करोड़ मिल सकते हैं. 

नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली

शशांक सिंह ने पिछले सीजन में शानदार बल्लेबाजी की थी. उसे देखते हुए अगर वे नीलामी में आते हैं तो उनपर सीएसके, डीसी, आरसीबी जैसी टीमें या फिर जिनकी मध्यक्रम बल्लेबाजी कमजोर है वे उनपर बड़ी बोली लगा सकती हैं. ये निश्चित है कि नीलामी में शशांक को 4 करोड़ से ज्यादा की राशि मिल जाएगी.

पिछली सीजन मचाई थी तबाही 

शशांक सिंह आईपीएल 2024 के सर्वाधिक चर्चित खिलाड़ियों में से एक रहे थे. अकेले दम उन्होंने पंजाब किंग्स कोई कई मैच जितवाए तो कई मैच में जीत की राह तक लाए. आईपीएल और टी 20 का सर्वाधिक स्कोर पंजाब किंग्स ने केकेआर के खिलाफ चेज किया था. उसमें भी शशाकं की बड़ी भूमिका रही थी. शशांक की खूबी मध्यक्रम में आकर तेज रन बनाने की है. इसी वजह से उनपर कई फ्रेंचाइजियों की नजर है.शशांक ने पिछले सीजन के 14 मैचों में 2 अर्धशतक लगाते हुए पंजाब के लिए सर्वाधिक 354 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 164.65 रहा था. 

ये भी पढ़ें-  Rishabh Pant: ऋषभ पंत पुणे टेस्ट खेलेंगे या नहीं, गौतम गंभीर के इस बयान से हुआ साफ

ये भी पढ़ें-   Sikandar Raza: 38 साल के सिकंदर रजा का कमाल, हार्दिक, जडेजा और स्टोक्स को पछाड़ा

ये भी पढ़ें-  27 चौके और 7 छक्के, इस बल्लेबाज ने लगा दिया वनडे का सबसे तेज दोहरा शतक

cricket news in hindi IPL 2025 punjab-kings Shashank Singh
Advertisment
Advertisment