Advertisment

Champions Trophy 2025: 'हम अच्छे लोग हैं...', पाकिस्तान आने के लिए शोएब मलिक ने टीम इंडिया से की अपील

Champions Trophy 2025 : पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक ने टीम इंडिया से चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान की टीम भी भारत गई थी. ऐसे में भारत को भी आना चाहिए.

author-image
Roshni Singh
New Update
Indian Cricket Team

Team India (Social Media)

Shoaib Malik on Team India: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy 2025) की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, लेकिन भारतीय टीम ने पाकिस्तान जाने से लिए तैयार नहीं है. चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बयानबाजी भी देखने को मिल रही है. तमाम पाकिस्तानी क्रिकेटर्स टीम इंडिया को पाकिस्तान आने के लिए अनुरोध कर चुके हैं. इसी बीच चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर शोएब मलिक का भी बयान सामने आया है. उन्होंने इंडिया से चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आने का अनुरोध करते हुए कहा कि हम बहुत अच्छे लोग हैं. 

Advertisment

शोएब मलिक ने कहा, "देशों के बीच जो भी दरारें हैं, वह अलग मुद्दा है और उसे अलग से हल किया जाना चाहिए. राजनीति खेल के अंदर नहीं आनी चाहिए. पिछले साल पाकिस्तान की टीम भारत गई थी और अब टीम इंडिया के लिए अच्छा मौका है. मुझे लगता है कि टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने पाकिस्तान में नहीं खेला है, इसलिए यह उनके लिए अच्छा होगा. हम बहुत अच्छे लोग हैं. मुझे यकीन है कि इंडिया टीम को टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जरूर आना चाहिए."

पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया?

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Champions Trophy 2025 के लिए टीम इंडिया किसी भी कीमत पर पाकिस्तान जाने के लिए तैयार नहीं है. कुछ रिपोर्ट में तो यह भी बताया गया था कि अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी हार मान ली है. PCB ने कह दिया है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान लाने का काम ICC का है. 

एशिया कप के लिए भी पाकिस्तान नहीं गई थी टीम इंडिया

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 के लिए भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया था. भारत ने हाइब्रिड मॉडल पर एशिया कप खेला था. टीम इंडिया के सभी मैच श्रीलंका में आयोजित किए गए थे.  अब देखना दिलचस्प होगा कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma: 'वो तो बेहोश हो जाएंगे...', पूर्व भारतीय दिग्गज ने रोहित शर्मा का उड़ाया मजाक

India vs Pakistan champions trophy Ind Vs Pak Champions Trophy 2025 Champions Trophy 2025 News Champions Trophy 2025 update Champions Trophy 2025 cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Shoaib Malik
Advertisment