Advertisment

IND vs NZ दूसरे टेस्ट से पहले Shubman Gill का नया लुक हुआ वायरल, सामने बॉलीवुड स्टार्स भी फेल

Shubhman Gill: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच पुणे में 24 अक्टूबर से खेला जाएगा. उससे पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Shubman Gill ..
Advertisment

Shubhman Gill New Look Photos Viral: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शुभमन गिल नहीं खेल पाए थे, क्योंकि वो फिट नहीं थे, लेकिन 24 अक्टूबर से पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल की वापसी तय हो गई है. उससे पहले ही शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर महफिल लुट ली है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में वो लुक्स और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ रहे हैं.

शुभमन गिल (Shubman Gill) व्हाइट ड्रेस में कमाल के लग रहे हैं. उनका हेयरस्टाइल भी उनके ट्रेडिशनल फैशन सेंस को मैच कर रही है. गिल का यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. गिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "लक्जरी को एक नया पता मिल गया है. भारत में इस ब्रांड के लॉन्च का हिस्सा बनकर खुशी हुई." दरअसल भारतीय बल्लेबाज ने यह फोटोशूट एक क्लोथिंग ब्रांड 'एमीरी' के लिए करवाया है, जो एक अमेरिकी कंपनी है.

शुभमन गिल की जगह कौन होगा बाहर?

शुभमन गिल (Shubman Gill) फिट नहीं होने के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह सरफराज खान को खेलने का मौका मिला. सरफराज ने इस मौके का फायदा उठाया और 150 रनों की शानदार पारी खेली थी, लेकिन अब शुभमन फिट हो गए हैं और दूसरे टेस्ट में उनका खेलना तय है.

सरफराज शतक (Sarfaraz Khan) दूसरा टेस्ट खेलने का दावा ठोक चुके हैं. यदि गिल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो विराट कोहली चौथे नंबर पर खेलते नजर आएंगे. वहीं सरफराज खान पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. ऐसे में पुणे की पिच को देखते हुए केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है, क्योंकि टीम इंडिया एक अतिरिक्त स्पिन गेंदबाज के साथ मैदान में उतर सकती है.

sports news in hindi cricket news in hindi ind-vs-nz Shubman Gill
Advertisment
Advertisment