Advertisment

Viral Video: 'ऑफिसियल ID...,' चेन्नई टेस्ट के दौरान शुभमन गिल ने लिए मोहम्मद सिराज के मजे, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Mohammed Siraj: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने 280 रनों से जीत हासिल की. इस मैच के दौरान मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Shubman Gill Mohammed Siraj Video

शुभमन गिल ने लिए मोहम्मद सिराज के मजे (Social Media)

Advertisment

Rishabh Pant IND vs BAN: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में शानदार जीत हासिल की. भारत ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रनों से हराया और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. वहीं इस मैच के दौरान का शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल कुछ समय पहले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का एक साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो फैंस को अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया यूजर नेम के बारे में बताते नजर आ रहे थे. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बने थे.

अब भारत-बांग्लादेश के चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन भारत की फील्डिंग के दौरान शुभमन गिल सिराज का मजाक उड़ाते नजर आए. उन्होंने कि मोहम्मद सिराज ऑफिसियल ऑफिसियस आईडी है, बाकी सब फेक है. 

शुभमन गिल ने जड़ा शतक

चेन्नई टेस्ट के पहली पारी में आर अश्विन की 113 रनों की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 376 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम 149 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद टीम इंडिया ने शुभमन गिल (119* रन) और ऋषभ पंत (109 रन)  की शतक के बाद 287 रनों पर ही पारी घोषित कर दी और बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 515 रनों का टारगेट रखा. बांग्लादेश की टीम 234 रनों पर ही सिमट गई और भारत ने 280 रनों से मैच जीत लिया. बता दें कि बांग्लादेश की दूसरी पारी में रवि अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए. जबकि रवीन्द्र जडेजा को 3 विकेट मिला. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 1 विकेट अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें:  Viral Video: तो इस वजह से बांग्लादेश की फील्डिंग सेट कर रहे थे ऋषभ पंत, वजह जीत लेगी आपका दिल

यह भी पढ़ें:  AFG vs SA: लगातार दूसरे शतक से चूके रहमानुल्लाह गुरबाज, फिर से लगाई अफ्रीकी गेंदबाजों की क्लास

Viral Video IND vs BAN Shubman Gill Mohammed Siraj IND vs BAN Chennai Test Shubman Gill Mohammed Siraj Video
Advertisment
Advertisment