Advertisment

Shubman Gill: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ एड फिल्म में नजर आएंगे शुभमन गिल, हार्दिक संग जुड़ चुका है नाम

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल जल्द ही ब़ॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ एड फिल्म में नजर आने वाले हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Shubman Gill

Shubman Gill (Image- Socal Media)

Shubman Gill:  शुभमन गिल को भारतीय क्रिकेट टीम के अगले सुपरस्टार के रुप में देखा जाता है. जो भी टीम इंडिया का बड़ा स्टार होता है वो विज्ञापन जगत का भी स्टार होता है. सचिन, धोनी, विराट, रोहित के बाद इस कड़ी में अगला नाम शुभमन गिल का ही है. गिल ने बहुत तेजी से और मजबूती विज्ञापन जगत में अपनी जगह बनानी शुरु कर दी है. गिल ने हाल ही में बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री के साथ शूट किया है. 

Advertisment

इस मशहूर अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे गिल

शुभमन गिल जल्द ही बॉलीवुड की युवा और लोकप्रिय अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ एक एड में नजर आने वाले हैं. ये एक ईयर बड बनाने वाली कंपनी ने इन दोनों युवा स्टार्स को साइन किया है. गिल और अनन्या दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इसी वजह से कंपनी दोनों को एक साथ लेकर आई है. कंपनी को उम्मीद है कि दोनो स्टार्स के माध्यम से कंपनी बाजार में धम मचा देगी. 

हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ चुका है नाम

अनन्या पांडे बॉलीवुड पार्टियों में अक्सर देखी जाती हैं. वे मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी मौजूद थी. वहां उनका हार्दिक पांड्या के साथ डांस का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी. लेकिन अब हार्दिक का इंग्लैंड की एक सिंगर के साथ नाम आने के बाद यह तय हो गया है कि उनके और अनन्या के बीच अफेयर की खबर सिर्फ अफवाह थी.ट

दिलीप ट्रॉफी में दिखेंगे गिल

जहां तक बात शुभमन गिल की है तो वे दिलीप ट्रॉफी के लिए तैयारी कर रहे हैं. दिलीप ट्रॉफी के बीसीसीआई द्वारा घोषित 4 टीम में गिल को गिल को इंडिया ए की कप्तानी सौंपी गई है. दिलीप ट्रॉफी में गिल की बतौर कप्तान और खिलाड़ी क्षमता और प्रदर्शन पर नजर होगी. हालांकि 19 सितंबर से शुरु हो रही बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में गिल भारतीय टीम के लिए खेलते हुए दिखेंगे. बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया स्कवॉड की घोषणा अगले सप्ताह हो सकती है.

 

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट का नया सिक्सर किंग, गेंदबाजों के छुड़ाता है पसीने, आज मना रहा जन्मदिन

Advertisment

ये भी पढ़ें-  शान मसूद महानतम कप्तान बनेगा, बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बावजूद पाकिस्तानी कप्तान को मिला इस दिग्गज का समर्थन

ananya pandey Shubman Gill Shubman Gill Ananya Pandey ad film
Advertisment