Advertisment

Video: सर एक फोटो दे दीजिए, रोहित शर्मा के साथ सेल्फी लेने की होड़, देखें वायरल वीडियो

Rohit Sharma: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज  के लिए रोहित शर्मा भारत लौट आए हैं. जल्द ही वे श्रीलंका दौरे पर जाएंगे. अमेरिका से मुंबई एयरपोर्ट उतरने के बाद जैसे ही घर जाने के लिए रोहित अपनी गाड़ी की तरफ से बढ़े उन्हें फैंस ने घेर लिया.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी 20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद लंबी छुट्टी पर यूरोप और अमेरिका चले गए थे. श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज  के लिए रोहित शर्मा भारत लौट आए हैं. जल्द ही वे श्रीलंका दौरे पर जाएंगे. अमेरिका से मुंबई एयरपोर्ट उतरने के बाद जैसे ही घर जाने के लिए रोहित अपनी गाड़ी की तरफ से बढ़े उन्हें फैंस ने घेर लिया. 

Advertisment

सर एक फोटो दे दीजिए 

रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद जैसे ही अपने घर जाने के लिए अपनी गाड़ी की तरफ बढ़े. वहां पहले से जमा फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. भीड़ से आवाज आ रही  थी कि सर एक सेल्फी दे दीजिए. रोहित ने अपनी गाड़ी के पास रुक कर फैंस को सेल्फी दी और उसके बाद वे निकल गए. रोहित की गाड़ी जब निकल रही थी तो फैंस ने सम्मान पूर्वक खड़े होकर रास्ता दिया. 

रोहित की लोकप्रियता बढ़ी

रोहित शर्मा एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनकी बेहतरीन बैटिंग और कप्तानी की वजह से उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग लंबे समय से रही है लेकिन वनडे विश्व कप के बाद रोहित की लोकप्रयिता जबदस्त बढ़ोतरी हुई है जो टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद और बढ़ गई है. आज को दौर में भारतीय क्रिकेट में रोहित शर्मा सबसे बड़ा ब्रांड बन चुके हैं. रोहित की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है कि मुंबई इंडियंस ने जब उन्हें कप्तानी से हटाया तो उनकी सोशल मीडिया फॉलोइंग में लाखों की कमी आई वहीं टीम और कप्तान हार्दिक को पूरे सीजन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें-  Paris Olympic 2024: 'नाव पर मार्च करेंगे एथलिट तो...', ओपनिंग सेरेमनी में बदल जाएगा 128 साल का इतिहास

cricket news in hindi Rohit Sharma india vs sri lanka series 2024
Advertisment
Advertisment