Advertisment

SL vs WI: टेस्ट के बाद टी 20 में कामिंदु मेंडिस का धमाल, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली विस्फोटक पारी

SL vs WI : श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच पहले टी 20 मैच में कामिंदु मेंडिस ने बेहतरीन पारी खेली है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
SL vs WI 1st T20: Kamindu Mendis hits 51 runs on 40 balls with 5 fours and 2 sixes

SL vs WI 1st T20: Kamindu Mendis (Image- Social)

Advertisment

SL vs WI 1st T20: श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच पहले टी 20 मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने 7 विकेट पर 179 रन बनाए. श्रीलंका के लिए कामिंदु मेंडिस (Kamindu Mendis) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. मेंडिस ने अपनी पारी से श्रीलंका को मजबूत स्थिति में पहुंचाया.

मेंडिस का शानदार अर्धशतक

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कामिंदु मेंडिस का बल्ला टी 20 में भी कमाल कर रहा है. वे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. कामिंदु ने 40 गेंद में 5 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 51 रन की पारी खेली. 

कप्तान ने भी जड़ा अर्धशतक

कामिंदु मेंडिस के अलावा कप्तान चरिथ असालांका ने भी शानदार बल्लेबाजी की और तेज अर्धशतक लगाया. असलांका ने 35 गेंद में 9 चौके लगाते हुए 59 रन की पारी खेली. कामिंदु और असलांका के अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया.

ये भी पढ़ें-  Mumbai Indians Head Coach: मार्क बाउचर की छुट्टी, तीन बार IPL खिताब जीताने वाला बना मुंबई इंडियंस का हेड कोच

गेंदबाजी रही साधारण

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी का फैसला जरुर लिया था लेकिन उनकी गेंदबाजी साधारण रही और श्रीलंका को कम स्कोर पर समेटने में सफल नहीं रही. अल्जारी जोसेफ सबसे महंगे रहे और 4 ओवर में 40 रन लुटाए. उन्हें एक विकेट मिला. रोमारियो शेफर्ड ने 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट लिए. शमार जोसेफ को 1, गुडाकेश मोती और शमार स्प्रिंगर को 1 विकेट मिला. 

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: न्यूजीलैंड अपनी ही बेईज्जती कराने आ रही है भारत, ट्रैक रिकॉर्ड देख भारतीय फैंस हो जाएंगे खुश

3 मैचों की सीरीज 

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के साथ श्रीलंका 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेल रही है. सनथ जयसूर्या को श्रीलंका फूल टाइम हेड कोच बनाए जाने के बाद ये पहली सीरीज है. वेस्टइंडीज टी 20 फॉर्मेट की अच्छी टीम है. इसलिए इस सीरीज के परिणाम पर सबकी नजरें हैं.

ये भी पढ़ें-  Babar Azam Dropped: बाबर आजम ने जिसका करियर बर्बाद कर दिया, वही उनका सपोर्ट क्यों कर रहा?

ये भी पढ़ें-  खुद टीम से बाहर, लेकिन बाबर आजम की चिंता है, पूर्व कप्तान के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

cricket news in hindi latest cricket news in hindi SL VS WI Kamindu Mendis Kamindu Mendis News
Advertisment
Advertisment