Advertisment

SL vs WI: वेस्टइंडीज के तूफान को रोकने में श्रीलंका नाकाम, पहले टी 20 में मिली करारी हार

SL vs WI: वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टी 20 मैच में धमाकेदार जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
SL vs WI

SL vs WI (Image- Social Media)

Advertisment

SL vs WI: वेस्टइंडीज ने 3 मैचों की टी 20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को करारी शिकस्त देते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य दिया था. ओपनर्स द्वारा मिली धमाकेदार शुरुआत के दम पर वेस्टइंडीज ने 19.1  ओवर में विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाकर मैच जीत लिया. 

एविन लेविस और ब्रैंडन किंग का धमाका 

वेस्टइंडीज के लिए पारी की शुरूआत करने उतरे ब्रैंडन किंग और एविन लेविस ने 180 के लक्ष्य को पाने के लिए विस्फोटक शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 9.1 ओवर में 107 रन की साझेदारी की. एविन लेविस ने 28 गेंद में 4 छक्के और 5 चौके लगाते हुए 50 रन की विस्फोटक पारी खेली. वहीं ब्रैंडन किंग ने 33 गेंद में 11 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 63 रन बनाए. इसके अलावा रोस्टन चेज 19, रोवमन पॉवेल ने 13 और रदरफोर्ड ने 14 रन  बनाए 

बेहद साधारण गेंदबाजी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहद खतरनाक दिखी श्रीलंका की गेंदबाजी इस मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के सामने बेहद साधारण नजर आई. कोई भी गेंदबाज वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के सामने प्रभावी नहीं दिखा. कैरेबियन बल्लेबाजों के सामने सभी गेंदबाज असहाय नजर आए. वो चाहे हसरंगा जैसे स्पिनर हों या फिर फर्नांडो जैसे तेज गेंदबाज सभी विफल रहे. पाथिराना को 2 विकेट मिले. 

ये भी पढ़ें-  Mumbai Indians Head Coach: मार्क बाउचर की छुट्टी, तीन बार IPL खिताब जीताने वाला बना मुंबई इंडियंस का हेड कोच

श्रीलंका ने बनाए थे 179 रन

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने 7 विकेट पर 179 रन बनाए थे. श्रीलंका के लिए कामिंदु मेंडिस और कप्तान चरिथ असालांका ने अर्धशतक लगाया था. असलांका ने 35 गेंद में 9 चौके लगाते हुए 59 रन की पारी खेली. कामिंदु ने 40 गेंद में 5 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 51 रन की पारी खेली. कामिंदु और असलांका के अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया.

ये भी पढ़ें-  Babar Azam Dropped: बाबर आजम ने जिसका करियर बर्बाद कर दिया, वही उनका सपोर्ट क्यों कर रहा?

ये भी पढ़ें-  खुद टीम से बाहर, लेकिन बाबर आजम की चिंता है, पूर्व कप्तान के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

cricket news in hindi evin lewis SL VS WI SL vs WI 1st T20 Brandon king
Advertisment
Advertisment