Advertisment

Sourav Ganguly: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सौरव गांगुली का बड़ा कदम, वाइफ के साथ अब सड़कों पर उतरेंगे

Sourav Ganguly: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली कोलकात रेप और मर्डर केस में न्याय के लिए सड़कों पर उतरेंगे. वह अपनी वाइफ डोना गांगुली के साथ 21 अगस्त को कोलकाता में विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Sourav Ganguly Kolkata Rape

सौरभ गांगुली, डोना गांगुली (Social Media)

Sourav Ganguly Kolkata Rape Case: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में हुए ट्रेनी डॉक्टर की रेप और मर्डर केस को लेकर बड़ा ऐलान किया है. वह अब न्याय के लिए कोलकाता के सड़कों पर उतरेंगे. दरअसल गांगुली अपनी वाइफ डोना गांगुली के साथ 21 अगस्त को कोलकाता में विरोध प्रदर्शन करेंगे. इससे पहले Sourav Ganguly ने अपना 'X' प्रोफाल फोटो को काला कर दिया था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया. 

Advertisment

दरअसल, सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बीते दिन अपने एक्स हैंडल का प्रोफाइल पिक्चर बदल दिया था और उन्हें ब्लैक कलर का लगा दिया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, न्यू प्रोफाइल पिक. माना जा रहा है कि गांगुली ने 9 अगस्त को कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर केस में न्याय के समर्थन में लगाया है. लेकिन इस प्रोफाइल पिक्चर लगाने के बाद गांगुली को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह उनका इसी मुद्दे पर एक बयान था. 

गांगुली के इस बयान से नाराज थे लोग

दरअसल पिछले दिनों कोलकाता रेप और मर्डर केस पर गांगुली से पत्रकारों ने जब पूछा था तो उन्होंने इसे 'छिटपुट घटना' कहा था. इसके बाद से ही गांगुली पर सोशल मीडिया यूजर्स खफा हैं और उनके खिलाफ कमेंट कर रहे हैं. गांगुली जैसे जिम्मेदार और लोकप्रिय क्रिकेट आईकॉन से देश का कोई भी व्यक्ति शायद ही ऐसा कमेंट सुनना की अपेक्षा रखता हो. यही वजह है कि उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  क्या अब ऐसे दिखने लगे हैं वसीम अकरम? वाइफ शनीरा ने किया बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें:  BCCI के इस फैसले से खुश हो जाएंगे फैंस, IPL 2025 के लिए होने जा रहा है बड़ा बदलाव

Kolkata rape and murder case Sourav Ganguly Kolkata Rape Case
Advertisment
Advertisment