Advertisment

Sourav Ganguly: रेप पीड़िता मामले पर ये क्या बोल गए सौरव गांगुली, सोशल मीडिया पर यूजर्स लगा रहे जमकर लताड़

Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को कोलकाता रेप और मर्डर केस में अपने बयान और सोशल मीडिया पर दिए गए रिएक्शन की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Sourav Ganguly is being slammed on Social media for his stand and comment on Kolkata rape and murder case

Sourav Ganguly: रेप पीड़िता मामले पर ये क्या बोल गए सौरव गांगुली, सोशल मीडिया पर यूजर्स लगा रहे जमकर लताड़

Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को कोलकाता रेप और मर्डर केस में अपने बयान और सोशल मीडिया पर दिए गए रिएक्शन की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है. कोलकाता से संबंध रखने वाले गांगुली ने अपने एक्स प्रोफाइल को पीड़िता के समर्थन में बदला है लेकिन इसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. 

Advertisment

गांगुली ने बदली प्रोफाइल 

सौरव गांगुली ने अपने एक्स हैंडल का प्रोफाइल पीक बदल दिया है. उन्होंने ब्लैक कलर को प्रोफाइल में लगा दिया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, न्यू प्रोफाइनल पिक. माना जा रहा है कि गांगुली ने ये प्रोफाइल में पिक 9 अगस्त को कोलकाता में हुए रेप और मर्डर केस की 31 वर्षीय पीड़िता के समर्थन में लगाया है. लेकिन इस प्रोफाइल पिक को लगाने के बाद गांगुली को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. इसकी वजह उनका इसी मुद्दे पर एक बयान है. 

Advertisment

 

Advertisment

क्या कहा था गांगुली ने?

अपनी प्रोफाइल पिक बदलने के बाद सौरव गांगुली को अगर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है तो इसके जिम्मेदार वो खुद हैं. दरअसल, रेप और मर्डर कांड पर गांगुली से पत्रकारों ने जब पूछा था तो उन्होंने इसे 'छिटपुट घटना' कहा था.इसके बाद से ही गांगुली पर सोशल मीडिया यूजर्स खफा हैं और उनके खिलाफ कमेंट कर रहे हैं. गांगुली जैसे जिम्मेदार और लोकप्रिय क्रिकेट आईकॉन से देश का कोई भी व्यक्ति शायद ही ऐसा कमेंट सुनना की अपेक्षा रखता हो. यही वजह है कि उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-   RCB: ट्रॉफी जीते न जीते भौकाल में कमी नहीं है, रिंकू सिंह के बाद ये दो खिलाड़ी IPL 2025 में आरसीबी से खेलना चाहते हैं

ये भी पढ़ें-   Video: 'जिंदगी मिलके बिताएंगे...', आशीष नेहरा और युजवेंद्र चहल का डांस वीडियो वायरल

 

Advertisment

 

Kolkata rape and murder case Sourav Ganguly
Advertisment
Advertisment