Advertisment

IND vs SL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का एलान, इस स्टार खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

India vs Sri Lanka ODI: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका ने अपनी स्क्वॉड का एलान कर दिया है. इस सीरीज में चरिथ असलंका श्रीलंका के कप्तान होंगे. वहीं एंजेलो मैथ्यूज और दशुन शनाका को टीम में जगह नहीं मिली है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Sri Lanka Squad

Sri Lanka Team

Sri Lanka ODI Squad vs India: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज की शुरुआत 2 अगस्त से होगी. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टी20 के साथ ही वनडे टीम के लिए भी इंडिया का ऐलान कर दिया था. अब श्रीलंका ने भी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपने टीम की घोषणा कर दी है. इस सीरीज में भी चरिथ असलंका ही श्रीलंका टीम के कप्तान होंगे. वहीं ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज और तेज गेंदबाज दशुन शनाका को टीम में जगह नहीं मिली है.

Advertisment

वनडे सीरीज के लिए तैयार है दोनों टीमें

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 2 अगस्त से होगा. इसके बाद दूसरा वनडे मैच 4 अगस्त को खेला जाएगा. जबकि सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. इस सीरीज के तीनों वनडे मैच कोलंबो में ही खेले जाएंगे. रोहित शर्मा और विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा हैं. रोहित टीम की कमान भी संभालेंगे.

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की स्क्वॉड: 

चरिथ असलंका (कप्तान), पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, कामिंदु मेंडिस, जेनिथ लियानगे, निशान मदुश्का, वानिंदु हसरंगा, डुनिथ वेललागे, चमिका करुणारत्ने, महीश थीक्षाना, अकिला धनंजय, दिलशान मदुशंका, मथीशा पथिराना और असिथा फर्नांडो.

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल (उप-कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रियान पराग, अक्षर पटेल, खलील अहमद, हर्षित राणा.

यह भी पढ़ें:  IND vs SL ODI Series: बल्ले से धमाल मचाने को तैयार विराट कोहली, इन 2 महारिकॉर्ड पर रहेगी नजर

यह भी पढ़ें:  पाकिस्तान को नहीं भारत की चिंता, Champions Trophy 2025 को लेकर PCB की हरकत से ICC भी हैरान

 

Charith Asalanka sri lanka cricket team cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Sri Lanka Squad ODI Squad vs India India VS Sri Lanka
Advertisment
Advertisment