Advertisment

Video: पाकिस्तानी क्रिकेटर की शादी में दिखी अजीबोगरीब रस्म, बाल बाल बची इस खतरनाक बल्लेबाज की जान

Pakistani cricketer Mohammad Haris wedding: पाकिस्तान के युवा और विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद हारिस शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनकी शादी में एक ऐसी रस्म देखने को मिली है जो अजीबोगरीब है. उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Pakistani cricketer Mohammad Haris wedding

पाकिस्तानी क्रिकेटर की शादी में दिखी अजीबोगरीब रस्म (Image- Social Media)

Advertisment

Pakistani cricketer Mohammad Haris wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज मोहम्मद हारिस फिलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से अंदर बाहर होते रहते हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी में एक बड़ी अहम चीज हुई है. हारिस का निकाह हो गया है. इससे जुड़ी खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है. लेकिन उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो काफी अजीब है. 

ये कैसी रस्म है?

मोहम्मद हारिस की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस  वीडियो में ये देखा जा सकता है कि मोहम्मद हारिस को उनके रिश्तेदार और दोस्त एक खाट पर बैठाकर उपर नीचे कर रहे हैं. इस वजह से एक बार वे गिरने से बच जाते हैं. फिर उन्हें नीचे उतारा जाता है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स इस रस्म को देखकर काफी तंज भी कस रहे हैं.

कम उम्र में शादी

मोहम्मद हारिस को पाकिस्तान क्रिकेट का सूर्यकुमार यादव कहा जाता है. वे टीम में अपनी जगह तो नहीं बना पाए है लेकिन सिर्फ 23 साल की उम्र में शादी कर उन्होंने जिंदगी की एक नई पारी की शुरुआत कर दी है. 

चैंपियंस कप में इस टीम की कमान

हारिस को बेशक राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं मिलती लेकिन पीएसएल और या फिर घरेलू क्रिकेट में उन्हें बराबर मौके मिलते हैं.  हाल ही में खेले गए चैंपियंस कप में उन्होंने द स्टैलियंस की कप्तानी की थी. उनकी कप्तानी में बाबर आजम खेले थे.

2 साल पहले डेब्यू

मोहम्मद हारिस ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 2 साल पहले डेब्यू किया था. वे वनडे और टी 20 में डेब्यू कर चुके हैं जबकि  टेस्ट फॉर्मेट में शुरुआत के फिलहाल वे इंतजार कर रहे हैं.

करियर पर नजर

टी 20 विश्व कप 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तूफानी पारी खेल पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले हारिस ने अबतक 6 वनडे में और 9 टी 20 खेले हैं. 6 वनडे में 30 और टी 20 में उनके नाम 126 रन हैं. 

ये भी पढ़ें-  Video: रोहित शर्मा के लिए पागल हुए फैंस, क्रेज देख फट जाएंगी कोहली और धोनी की आंखे, देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: अगले गिल, जायसवाल और बुमराह यहीं से निकलेंगे, रोहित शर्मा ने नई क्रिकेट अकादमी खोलते ही किया बड़ा ऐलान

ये भी पढ़ें-  पैसा बोलता है, T20 लीग खेलने के लिए साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, दिया ये बयान

pakistani cricketer mohammad haris Pakistani cricketer Mohammad Haris
Advertisment
Advertisment