Advertisment

रोहित शर्मा और विराट कोहली पर भड़के सुनील गावस्कर, दिलीप ट्रॉफी नहीं खेलने पर कह दी ये बात

Duleep Trophy 2024: सुनील गावस्कर ने दिलीप ट्रॉफी नहीं खेलने पर विराट कोहली और रोहित शर्मा को खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने पूछा कि आखिर ये दोनों घरेलू क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Gavaskar on Rohit Sharma Virat Kohli

Sunil Gavaskar On Virat Kohli & Rohit Sharma: दिलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन का आगाज 5 सितंबर से आगाज होगा. दिलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई बड़े स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे. वहीं पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली के खेलने की भी खबर सामने आई थी, लेकिन फिर दोनों इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बने. बहरहाल, अब सुनील गावस्कर ने दोनों दिग्गज खिलाड़ियों पर निशाना साधा है. सुनील गावस्कर ने सवाल खड़ा किया है कि दिलीप ट्रॉफी में विराट कोहली और रोहित शर्मा क्यों नहीं खेल सकते? यह भारतीय क्रिकेट के लिए आदर्श परिस्थिति नहीं है.

Advertisment

सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का चयन दिलीप ट्रॉफी के लिए सिलेक्टरों ने नहीं किया. जबकि दोनों दिग्गजों का बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना लगभग तय है. बहरहाल, आप यह नहीं चाहेंगे कि आपके दो सीनियर खिलाड़ियों की टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस की कमी हो. उन्होंने कहा कि किसी भी खेल में अगर कोई खिलाड़ी 35 साल के आसपास हो जाता है तो नियमित खेलकर ही वह खुद को फिट रख सकता है. लेकिन अगर आप लंबे समय तक नहीं खेलते हैं तो आपके फिटनेस पर बुरा असर होता है.

इसके अलावा सुनील गावस्कर ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर कहा कि उनका न खेलना समझ में आता है, क्योंकि वर्कलोड मैनेजमेंट के अलावा इस तेज गेंदबाज के साथ बैक इंजरी की समस्या रही है.

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा. इसके बाद 27 सितंबर से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Viral Video: पिछली बार 500 दिया था...अब पूरी कमाई...भाई से नोटों की गड्डी मिलने पर खुशी से झूम उठीं विनेश फोगाट

sunil gavaskar Virat Kohli Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment