Advertisment

Suryakumar Yadav: दिल्ली टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव करेंगे बड़ा कारनामा, विराट कोहली को छोड़ देंगे पीछे

Suryakumar Yadav: भारत बनाम बांग्लादेश के दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव विराट कोहली के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं. इसके लिए अगले मैच में उन्हें 39 रन बनाने होंगे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Suryakumar Yadav

दिल्ली टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव करेंगे बड़ा कारनामा (Social Media)

Advertisment

Suryakumar Yadav Record: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 में कमाल का प्रदर्शन कर रही है. कप्तानी की जिम्मेदारी के बावजूद भी सूर्यकुमार का बल्लेबाजी करने का अंदाज बिल्कुल भी नहीं बदला है. वो अब भी उसी तरह से विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं. ग्वालियर में भले ही सूर्या के बल्ले से बड़ी पारी देखने को नहीं मिला, लेकिन उन्होंने तूफानी अंगाज में ही बैटिंग और अपने पसंदीदा शॉट खेले. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में सूर्या विराट कोहली की बराबरी कर सकते हैं. हालांकि उन्हें इसके लिए बड़ी पारी खेलनी होगी.

सूर्यकुमार यादव टी20I में 2500 रन पूरे करने के करीब

बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अब तक 72 टी20 इंटरनेशनल मैचों की 69 पारियों में 2461 रन बना चुके हैं. यानी उन्हें टी20 इंटरनेशनल में 2500 रन पूरे करने के सिर्फ 39 रनों की जरूरत है. वहीं विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल में अब तक 4000 से ज्यादा रन बना चुके हैं, लेकिन 2500 रन उन्होंने 73 मैचों में पूरे किए थे. 

अब सूर्या को कोहली की बराबरी करने के लिए 39 रन बनाने होंगे, जो वो बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में बना सकते हैं, क्योंकि अरुण जेटली स्टेडियम में चौके-छक्कों की खूब बारिश होती है और सूर्या अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने भी जाते हैं. 

ग्वालियर में सूर्या ने खेली थी तूफानी पारी

सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में तूफानी पारी खेली थी. उन्होंने महज 14 गेंदों  पर ही 29 रन जड़ दिए थे. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान तीन छक्के और दो चौके लगाए थे. एक बार फिर दिल्ली के फैंस सूर्या से ​तूफानी पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. सूर्या भी चाहेंगे कि वो एक बड़ी पारी खेलें और कोहली की बराबरी करें. हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे इस मौको को भुना पाते हैं या फिर चूक जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Vinesh Phogat Julana Election Result : 'यह लड़ाई सिर्फ...,' विनेश फोगाट के जीत पर बजरंग पूनिया का आया रिएक्शन

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: 2 साल में पूरी तरह बदल गई टीम इंडिया, दिल्ली में सिर्फ एक खिलाड़ी खेलेगा दूसरी बार मैच

Virat Kohli cricket news in hindi SURYAKUMAR YADAV IND vs BAN IND vs BAN 2nd T20,
Advertisment
Advertisment