Advertisment

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के बाद अब इस टीम के लिए खेलेंगे सूर्यकुमार यादव, रिपोर्ट्स में खुलासा

Suryakumar Yadav Mumbai: सूर्यकुमार यादव रणजी ट्रॉफी 2024 के लिए उपलब्ध रह सकते हैं. मुंबई के लिए महाराष्ट्र के खिलाफ मुकाबले से मैदान पर उतर सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Suryakumar Yadav

टीम इंडिया के बाद अब इस टीम के लिए खेलेंगे सूर्यकुमार यादव (Social Media)

Advertisment

Suryakumar Yadav Mumbai: भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. दरअसल सूर्या रणजी ट्रॉफी 2024 के लिए उपलब्ध रह सकते हैं. ऐसा होता है तो वे मुंबई के लिए खेलते नजर आएंगे. मुंबई और महाराष्ट्र के बीच 18 अक्टूबर से मैच खेला जाना है. सूर्या इस मुकाबले में खेलते नजर आ सकते हैं. सूर्यकुमार यादव इस वक्त भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. सूर्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने इस सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रणजी ट्रॉफी 2024 में मुंबई के लिए खेलते नजर आ सकते हैं. उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को बताया है कि वे रणजी ट्रॉफी के सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे. रणजी ट्रॉफी के सेकेंड राउंड में मुंबई और महाराष्ट्र के बीच 18 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह मिलने की संभावना कम

बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के बाद भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगा. भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का 16 अक्तूबर से आगाज होगा. इसका पहला मैच बैंगलोर में खेला जाएगा. हालांकि इस सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में जगह मिलेगी इसकी कम संभावना है, क्योंकि उन्हें अभी टी20 टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

दमदार रहा है फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड 

सूर्यकुमार यादव की घरेलू मैचों की बात करें तो उन्होंने अब तक 83 फर्स्ट क्लास मैचों में 5649 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 14 शतक और 29 अर्धशतक लगाए हैं. सूर्या ने दोहरा शतक भी लगाया है. उनका बेस्ट स्कोर 200 रन रहा है. अगर टेस्ट टीम इंडिया की बात करें तो उन्हें अब तक सिर्फ एक टेस्ट में खेलने का मौका मिला है जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था.

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तानी गेंदबाजों की उड़ी धज्जियां, बाबर-रिजवान भी फेल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: बाबर आजम और शाहीन अफरीदी में फिर से हो गई गहरी दोस्ती, यकीन न आए तो देखें ये Video

यह भी पढ़ें:  PAK vs ENG: मुल्तान टेस्ट कभी नहीं भूल पाएगा पाकिस्तान, गेंदबाजों ने क्रिकेट इतिहास में पहली देखा ऐसा 'शर्मनाक' दिन

cricket news in hindi SURYAKUMAR YADAV ranji trophy
Advertisment
Advertisment