Advertisment

Suryakumar Yadav: दलीप ट्रॉफी के पहले मैच से सूर्यकुमार यादव बाहर, टीम इंडिया की भी बढ़ी टेंशन

SuryaKumar Yadav: टीम इंडिया के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल वो दलीप ट्रॉफी के पहले मैच से बाहर हो गए हैं. बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान वो चोटिल हो गए थे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Suryakumar Yadav Duleep Trophy

सूर्यकुमार यादव (Social Media)

SuryaKumar Yadav: भारत और बांग्लादेश के बीच इसी महीने से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होगा. सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा, लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है. इससे पहले भारतीय टीम के कई बड़े स्टार खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे. सूर्यकुमार यादव का नाम भी इसमें शामिल है. दलीप ट्रॉफी का 5 सितंबर से आगाज होना है. इस बीच खबर आई है कि चोट के कारण सूर्यकुमार यादव दलीप ट्रॉफी के पहले ही मैच से बाहर हो गए हैं. बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान वे चोटिल हो गए थे और मैच की आखिरी पारी में वे बल्लेबाजी के लिए नहीं आए.

Advertisment

सूर्यकुमार यादव दलीप ट्रॉफी के पहले मैच से बाहर 

बुची बाबू टूर्नामेंट में मैच के दौरान सूर्या को चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था. मुंबई की ओर से खेल रहे सूर्या को तमिनाडु के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी. दलीप ट्रॉफी 2024 (Duleep Trophy) में सूर्या 'सी' टीम का हिस्सा है. हालांकि अब वह पहले मैच से बाहर हो गए हैं. सूर्या के चोटिल होने पर टीम इंडिया की भी टेंशन बढ़ गई है.

सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं टेस्ट क्रिकेट 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पिछले ही दिनों भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट की इच्छा जाहिर की थी. हालांकि वह चोटिल हो गए हैं और सवाल यह है कि क्या बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज तक वह फिट होते हैं या नहीं, लेकिन टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलना है और सूर्या टी20 का कप्तान हैं. उम्मीद की जानी चाहिए कि तब तक सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से फिट हो जाएं और टीम की कमान संभालते नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें:  RCB को मिलने वाली है पहली IPL ट्रॉफी? 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाले इस खिलाड़ी ने किया जिताने का दावा

यह भी पढ़ें:   PAK vs BAN: पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रचने के दहलीज पर बांग्लादेश, मिला आसान लक्ष्य

SURYAKUMAR YADAV Duleep Trophy 2024 Suryakumar Yadav injury update
Advertisment
Advertisment