Advertisment

Video- ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद डीजे ब्रावो सांग पर झूमे अफगानी खिलाड़ी

Afghanistan Cricket Team : अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद डीजे ब्रावो सांग पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Afghanistan Cricket Team Dancing on DJ Bravo Song

Afghanistan Cricket Team Dancing on DJ Bravo Song ( Photo Credit : Social Media )

AUS vs AFG T20 World Cup 2024: टी 20 विश्व कप 2024 का सबसे बड़ा उलटफेर अफगानिस्तान 23 जून को किया. अफगान टीम ने विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हराकर क्रिकेट वर्ल्ड में तहलका मचा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के लिए सेमीफाइनल की राह जहां थोड़ी मु्श्किल हो गई है वहीं अफगानिस्तान ने अपने लिए सेमीफाइनल की उम्मीदें पूरी तरह जिंदा रखी हैं. वनडे विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया को हराने का मौका चूकने वाली अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने इस जीत के बाद जमकर जश्न मनाया. ग्राउंड से लेकर टीम होटल जाते हुए बस में भी अफगानी खिलाड़ियों का जश्न देखने लायक था. 

Advertisment

डीजे ब्रावो गाने पर झूमे अफगानी खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया पर 21 रन से जीत दर्ज करने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने ग्राउंड में ही जमकर जश्न मनाया लेकिन जब वे टीम होटल जाने के लिए बस में सवार हुए तो अफगानी जश्न में कैरेबियन धुन बज रही थी और ये धुन थी डीजे ब्रावो सांग की. जी हां खिलाड़ियों ने बस में डीजे ब्रावो गाने पर जमकर डांस किया. बता दें कि वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को अफगानिस्तान ने टी 20 विश्व कप 2024 के लिए अपना गेंदबाजी कंसल्टेंट बनाया था. ड्वेन ब्रावो ने ही कुछ साल पहले डीजे ब्रावो गाना गाया था जो काफी लोकप्रिय हुआ था.  इस गाने में कैरेबियन द्वीप से निकले तमाम बड़े सितारों का जिक्र किया गया है. 

Advertisment

ऐसा रहा मैच 

इस ऐतिहासिक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. अफगानिस्तान ने रहमानुल्लाह गुरबाज के 60 और इब्राहिम जादरान के 51 रन की मदद से 6 विकेट पर 148 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने लगातार दूसरे मैच में हैट्रिक विकेट ली और ऐसा करने वाले क्रिकेट इतिहास के पहले गेंदबाज बने. 149 के लक्ष्य पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया 19.2 ओवर में 127 पर सिमट गई. ग्लेन मैक्सवेल ने सर्वाधिक 59 रन बनाए. अफगानिस्तान के लिए नवीन उल हक  ने 3 और गुलाबदीन नईब ने 4 विकेट लिए. नईब को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया. 

यह भी पढ़ें- IND vs AUS Head to Head : भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में कौन सी टीम जीतेगी? रिकॉर्ड देख इंडियन फैंस हो जाएंगे खुश

Advertisment

Source : Sports Desk

AFG vs AUS Afghanistan Cricket Team Sports News Hindi aus vs afg Australia Cricket Team Cricket News Hindi DJ Bravo song T20 WORLD CUP 2024
Advertisment
Advertisment