Advertisment

फैंस के गुस्से का डर, विश्व कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम, यहां छुट्टी मनाएगी बाबर सेना 

Pakistan Cricket Team: टी 20 विश्व कप 2024 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम स्वदेश जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Pakistan Cricket Team

Pakistan Cricket Team( Photo Credit : Social Media )

Pakistan Cricket Team: टी 20 विश्व कप 2024 से पाकिस्तान क्रिकेट टीम बाहर हो चुकी है. ग्रुप स्टेज का पहला मैच अमेरिका से हारने के बाद पाकिस्तान भारत के खिलाफ 120 रन के साधारण लक्ष्य को भी नहीं हासिल कर सकी थी और उसे 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था. इन दो हार की वजह से पाकिस्तान टी 20 विश्व कप से बाहर हो गई. बाद के 2 मैच पाकिस्तान ने कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ संघर्ष करते हुए जीते. इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम को पाकिस्तान सहित दुनियाभर में आलोचना झेलनी पड़ रही है. पूर्व क्रिकेटर और फैंस टीम पर अपना सरेआम टीवी और सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं.

Advertisment

पूर्व क्रिकेटर और फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का वनडे विश्व कप 2023 में खराब प्रदर्शन रहा था. इसके बाद टीम को न्यूजीलैंड की सी ग्रेड टीम और आयरलैंड जैसी कमजोर टीम ने हराया. विश्व कप में पहली बार खेलने उतरी यूएसए ने पाकिस्तान को हरा दिया. लगातार कमजोर टीमों के खिलाफ पाकिस्तान की हार से पूर्व क्रिकेटर और फैंस गुस्से में है.

गुस्से का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो, तस्वीरों और मिम्स से लगाया जा सकता है. पाकिस्तानी क्रिकटरो कों जमकर गालियां भी जा रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि फैंस के सामने अगर क्रिकेटर आ जाएं तो कहीं वे उनके साथ कुछ गलत न कर दें.

फैंस के डर से पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम

आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद पाकिस्तान का टी 20 विश्व कप 2024 में सफर समाप्त हो गया. इस मैच के बाद पाकिस्तान टीम को स्वदेश लौटना था लेकिन टीम डरी हुई है. टीम को डर है कि एयरपोर्ट या फिर सड़क पर फैंस उनके साथ गलत व्यवहार न करें. इसी डर खिलाड़ी पाकिस्तान नहीं जाना चाहते हैं.

रिपोर्टों के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और टीम के अधिकांश खिलाड़ी छुट्टियां मनाने के लिए अमेरिका से सीधे लंदन चले जाएंगे. फिलहाल टीम का कोई अंतराष्ट्रीय मैच भी नहीं है. इसलिए फैंस के बीच जब विश्व कप को लेकर नाराजगी में कमी आ जाएगी तभी वे पाकिस्तान लौटेंगे. 

ये भी पढ़ें- इतिहास रचने के बेहद करीब Rohit Sharma, दुनिया का कोई भी बल्लेबाज नहीं कर पाया ये कारनामा

Source : Sports Desk

पाकिस्तान क्रिकेट टीम बाबर आजम PAKISTAN CRICKET TEAM Babar azam टी-20 वर्ल्ड कप 2024 ICC T20 World Cup 2024 T20 WORLD CUP 2024
Advertisment
Advertisment