Advertisment

धोनी से ईशान तक... अनंत और राधिका के संगीत में पहुंचे बड़े-बड़े क्रिकेटर्स

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शुक्रवार की रात हुए संगीत के फंक्शन में कई बड़े-बड़े क्रिकेटर्स ने शिरकत की...

author-image
Sonam Gupta
New Update
Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet( Photo Credit : Social Media)

Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. वहीं शुक्रवार की रात राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें बिजनेस, बॉलीवुड, क्रिकेट से लेकर कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं, जिन्होंने फंगशन में चार चांद लगा दिए. इस ग्रैंड संगीत फंगशन का आयोजन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के द ग्रैंड थिएटर में हुआ. आइए आपको बताते हैं कि इस प्रोग्राम में किन-किन क्रिकेटर्स ने शिरकत की. 

Advertisment

धोनी और साक्षी पहुंचे 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ इस संगीत सेरेगमनी में पहुंचे. जहां, यहां कपल ने साथ पोज दिए. साक्षी इस फंगशन में डीप नेक के ब्लाउज के साथ लहंगा पहनकर पहुंचीं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सूर्यकुमार यादव भी पत्नी संग पहुंचे

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच अपने कैच से मैच की दिशा बदलने वाले सूर्यकुमार यादव अनंत और राधिका के संगीत में पहुंचे. उन्हें देखते ही पैपराजी ने उनके कैच पर बात करनी शुरू कर दी. इस दौरान कार्बन ब्लू कलर की फ्रंट ओपन शेरवानी में नजर आए. उनकी पत्नी देविशा ने ब्लैक कलर का सिंपल लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं. पोज देते वक्त देविशा सूर्या की शेरवानी ठीक करने लगीं, जिसपर पैपराजी ने हूटिंग करनी शुरू कर दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हार्दिक, ईशान, क्रुणाल पहुंचे साथ

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद हार्दिक पांड्या भी अनंत और राधिका का संगीत अटैंड करने पहुंचे. जहां, उनके भाई क्रुणाल पांड्या और पत्नी पंखुड़ी के साथ दिखे. क्रुणाल ब्रदर्स के साथ ईशान किशन भी थे, जिनके अलग अंदाज ने पूरी महफिल लूट ली. ईशान लाल रेड कलर की ड्रेस पहने दिखे, जिसमें वह काफी कूल दिख रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Advertisment

केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी आए नजर

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के द ग्रैंड थिएटर में आयोजित कार्यक्रम में केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी साथ पहुंचे. जहां केएल ने ब्लैक कलर की ओपन शेरवानी पहनी हुई थी, वहीं वाइफ अथिया भी खूबसूरत लुक में नजर आईं. 

ब्लैक ड्रेस में हैंडसम लग रहे श्रेयस अय्यर 

12 जुलाई को लेंगे सात फेरे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आखिरी चरण शुरू हो चुका है. पूरी दुनिया की निगाहें भारत में हो रहे इस ग्रैंड प्रोग्राम पर टिकी हुई है क्योंकि अगले कुछ दिनों में ग्लोबल हिस्ट्री की सबसे बड़ी शादियों में से एक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है. इस बार अंबानी परिवार ने कनाडाई स्टार जस्टिव बीवर को संगीत में परफॉर्म करने के लिए बुलाया है. हालांकि, इनके अलावा और भी कई ग्लोबल स्टार्स नजर आने वाले हैं.

Source : Sports Desk

Anant Ambani MS Dhoni Anant Ambani Radhika Merchant Sangeet cricket news in hindi sports news in hindi hardik pandya
Advertisment
Advertisment