Advertisment

VIDEO : जोरदार अंदाज में हुआ अर्शदीप सिंह का पंजाब में स्वागत, खुली जीप में दिखा चैंपियन का टशन

T20 World Cup 2024: अर्शदीप सिंह भी अपने होमटाउन मोहाली लौट आए हैं, जहां फैंस ने उनका पूरी गर्मजोशी से स्वागत किया है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
arshdeep singh news

arshdeep singh news( Photo Credit : Social Media)

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत करने के बाद जब से चैंपियन टीम इंडिया घर लौटी है, तभी से देशभर में जश्न का माहौल है. पहले मुंबई में जोरदार सेलिब्रेशन हुआ. अब अपने-अपने होमटाउन लौट रहे खिलाड़ियों का उनके शहरवासी दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं. इसी कड़ी में अर्शदीप सिंह भी पंजाब पहुंच गए हैं, जहां उनका ग्रैंड वेलकम हुआ. खुली जीप, फूल-माला के साथ उनका पंजाब में स्वागत किया गया.

Advertisment

अर्शदीप सिंह का हुआ वेलकम

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन से टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले अर्शदीप सिंह अब अपने घर लौट चुके हैं. जब वह अपने होमटाउन मोहाली पहुंचे, तो फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. एयरपोर्ट पर ढ़ेरों फैंस अपने चैंपियन को वेलकम करने पहुंचे. 

एयरपोर्ट पर अर्शदीप के माता-पिता, उनके कोच, पंजाब सरकार के कुछ अधिकारी और काफी संख्या में फैंस भी मौजूद रहे. अर्शदीप मोहाली के फेज-11 में स्थित गुरुद्वारे में माथा टेकने पहुंचे थे और वहां से खरड़ में स्थित अपने घर के लिए निकल गए. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर अर्शदीप के वेलकम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि फैंस ने कैसे अर्शदीप के लिए नारे लगाए और ढोल पर नाचते भी दिखे. इतना ही नहीं चैंपियन खिलाड़ी को गले में माला पहनाई गई और तिरंगे से सम्मानित किया गया. इसके बाद खुली जीप में बैठाकर उनकी रैली भी करवाई गई, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस अपने चैंपियन को चियर कर सकें. 

अर्शदीप सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, इस तरह पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किए जाने से बहुत खुश हूं. दिल्ली, मुंबई और अब चंडीगढ़ में, हर जगह फैंस का सपोर्ट कमाल का रहा है. वर्ल्ड कप जीतना किसी सपने जैसा है और चौतरफा लोगों का प्यार मिलना बहुत अच्छा एक्सपीरियंस है. 

Advertisment

अर्शदीप सिंह ने वर्ल्ड कप में किया शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 जिताने में अर्शदीप सिंह का भी अहम योगदान रहा. उन्होंने 8 मैचों में 17 विकेट चटकाए. फाइनल मैच में भी उन्होंने एक शानदार स्पेल फेंका, जिसमें उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए. 

ये भी पढ़ें : 1983 से 2024 तक... भारत की चैंपियन टीमों को BCCI ने प्राइज मनी में कब कितने पैसे दिए? जानें यहां...

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 arshdeep singh punjab arshdeep singh grand welcome cricket news in hindi sports news in hindi Arshdeep Singh
Advertisment
Advertisment