Advertisment

BAN vs NED : फैंस का इंतजार खत्म, 11 साल बाद इस मैदान पर खेला जा रहा है इंटरनेशनल क्रिकेट

BAN vs NED T20 World Cup 2024 : बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का एक अहम मैच किंग्सटाउन के अर्नोस वेल ग्राउंड पर खेला जा रहा है. ये मैच यहां के फैंस के लिए भी काफी खास है.

author-image
Roshni Singh
New Update
BAN vs NED Live

Arnos Vale Ground Kingstown( Photo Credit : Social Media)

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 27वां मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमें किंग्सटाउन के अर्नोस वेल ग्राउंड पर आमने-सामने है. ग्रुप डी का ये एक अहम मुकाबला है. दोनों इस मुकाबले को जीतकर सुपर-8 में पहुंचा चाहेंगी. ऐसे में दोनों टीमों की नजर इस मैच को जीतने पर है. बता दें, इस मैच में नीदरलैंड्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. वहीं, बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है. ये मैच वेस्टइंडीज के लिए भी काफी खास है. 

Advertisment

11 साल बाद इस मैदान पर खेला जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट

बांग्लादेश और नीदरलैंड्स का यह मैच किंग्सटाउन के अर्नोस वेल ग्राउंड पर खेला जा रहा है.  बता दें, इस मैदान पर 10 साल और 11 महीने के बाद कोई इंटरनेशनल मैच का आयोजन हुआ है. इस मैदान पर सिर्फ 2 ही टी20 मुकाबले खेले गए हैं. ऐसे में ये वेस्टइंडीज फैंस के लिए काफी खास पल है.   

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर श्रीलंका 

Advertisment

इस मैच में जो टीम जीत हासिल करेगी उसका सुपर-8 में पहुंचने की संभावना बनी रहेगी, लेकिन इस मैच में बांग्लादेश या फिर नीदरलैंड्स में से कोई भी जीते लेकिन श्रीलंका की टीम का सफर भी ग्रुप स्टेज के साथ खत्म हो जाएगा. बांग्लादेश और नीदरलैंड्स दोनों ही टीमों ने अबतक 2-2 मुकाबले खेले हैं और उसमें से उन्होंने 1-1 में जीत हासिल की है. 

यह भी पढ़ें: Video: 'दीवाली हो या होली अनुष्का Loves कोहली', IND vs USA मैच में लगे दिलचस्प नारे, Virat Kohli का रिएक्शन वायरल

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 

Advertisment

नीदरलैंड्स की प्लेइंग इलेवन: माइकल लेविट, मैक्स ओ'डॉउड, विक्रमजीत सिंह, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), बास डी लीडे, लोगान वैन बीक, टिम प्रिंगल, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकेरेन, विवियन किंग्मा.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: तंजीद हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), लिट्टन दास (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जकर अली, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : इस वजह से सुपर-8 से बाहर हो जाएगा पाकिस्तान! जहां खेलना है मैच वहां 'इमरजेंसी' जैसी हालात

Advertisment

Source : Sports Desk

ban vs ned T20 WORLD CUP 2024 T20 World Cup Arnos Vale Ground Kingstown Arnos Vale Ground BAN vs NED Live bangladesh vs netherlands
Advertisment
Advertisment