logo-image
लोकसभा चुनाव

टीम इंडिया के होटल के पास साइक्लोन का प्रचंड रूप, लेटेस्ट वीडियो देख डर जाएंगे आप

Barbados Weather : बारबाडोस का मौसम ठीक होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप साइकलोन बेरिल का रौद्र रूप देख सकते हैं...

Updated on: 02 Jul 2024, 10:51 AM

नई दिल्ली:

Barbados Weather : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया बारबाडोस में फंसी हुई है. बारबाडोस में साइक्लोन बेरिल के चलते एयरपोर्ट बंद कर दिए गए और सारी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गईं, जिसके चलते टीम इंडिया तय समय यानि 1 जुलाई को वापस नहीं लौट पाई. अब एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप बारबाडोस के हालातों का अंदाजा लगा सकते हैं. आलम ये है कि एहतियात के तौर पर वहां बिजली भी काट दी गई है. 

बारबाडोस में तूफान का कहर

चक्रवाती तूफान बेरिल के कारण टीम इंडिया खिताबी जीत दर्ज करने के बाद अब तक भारत नहीं लौट पाई है. ये तूफान वक्त के साथ भयावह रूप लेता नजर आ रहा है. बारबाडोस में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन सिंह भी बारबाडोस में हैं और उन्होंने अपने होटल से वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर आप वहां से मौसम का अंदाजा लगा सकते हैं. 

257 किलोमीटर की रफ्तार से आगे बढ़ रहे इस तूफान के चलते बारबाडोस के लोगों की जिंदगी रुक सी गई है. वहां पानी और बिजली की कटौती कर दी गई है. इतना ही नहीं तूफान के चलते लोग अपने घरों में कैद हैं. वहीं, टीम इंडिया के सदस्यों को भी होटल में रुकने के लिए कहा गया है. 

टीम इंडिया के लिए बीसीसीआई का स्पेशल इंतजाम

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया बारबाडोस से टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद वापस घर नहीं लौटी है. बारबाडोस में तूफान का अलर्ट मौसम के कारण वह वहीं फंसी हुई है. लेकिन, अच्छी खबर ये है कि लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया बुधवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो, स्थानीय समयानुसार मंगलवार शाम 6 बजे BCCI द्वारा आयोजित एक स्पेशल फ्लाइट से टीम इंडिया बारबाडोस से बाहर निकलेगी. वहीं, बुधवार शाम करीब 7:45 बजे दिल्ली उतरेंगे. हालांकि, फिलहाल ये खबरें रिपोर्ट्स के माध्यम से ही सामने आई हैं. खुद बीसीसीआई या किसी खिलाड़ी ने कोई जानकारी नहीं दी है. 

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2024 Prize Money : ट्रॉफी जीतते ही मालामाल हुई टीम इडिया, जानें प्राइज मनी में मिले कितने करोड़