Advertisment

ये टीम खेल खराब कर सकती है...हरभजन ने भारतीय टीम को दी सतर्क रहने की चेतावनी

T20 World Cup 2024: पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सुपर 8 मैचों से पहले भारतीय टीम को इस टीम से सतर्क रहने की सलाह दी है.

author-image
Publive Team
New Update
Harbhajan Singh

T20 World Cup 2024( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024: टी 20 विश्व कप 2024 का ग्रुप स्टेज समाप्त हो चुका है. सुपर 8 की 8 टीमें निर्धारित हो चुकी हैं. भारतीय टीम ने भी ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहते हुए सुपर 8 के लिए क्वालिफाई किया. भारतीय टीम सुपर 8 के लिए जमकर तैयारी कर रही है. इसी बीच पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर और टी 20 विश्व कप में कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है. हरभजन सिंह ने भारतीय टीम को एक टीम से सतर्क रहने की सलाह दी है और ये भी कहा कि अगर टीम नहीं संभली तो मुश्किल में पड़ सकती है. 

Advertisment

इस टीम से रहे सावधान

सुपर 8 मैचों से पहले हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट टीम को सलाह और चेतावनी दी है. हरभजन ने कहा कि टीम इंडिया को सुपर 8 में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. पहला मैच अफगानिस्तान के साथ है. भारत को सबसे ज्यादा सतर्क अफगानिस्तान के साथ रहने की जरुरत है. छोटी सी गलती भी टीम इंडिया को भारी पड़ सकती है.

इसलिए भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ काफी संभल के खेलना होगा. बता दें कि अफगानिस्तान ने जनवरी में खेली गई टी 20 सीरीज के आखिरी मैच में भारत की सांस अटका दी थी और 2 सुपर ओवर के बाद फैसला भारत के पक्ष में रहा था.

ये एक मजबूत टीम

हरभजन ने कहा कि मैंने अफगानिस्तान टीम का उभार देखा है. वे बहुत तेजी से विश्व की मजबूत क्रिकेट टीमों में से एक बन गई है. वनडे विश्व कप 2023 के बाद अफगान टीम ने टी 20 विश्व कप 2024 में भी अच्छा प्रदर्शन किया है.ये टीम संतुलित है. अफगानिस्तान के पास जितने बेहतरीन स्पिनर हैं वैसे किसी भी और टीम के पास नहीं हैं.

उनके पास अब ऐसे बल्लेबाज हैं जो विकेट नहीं फेंकते और मैच को बेहतर तरीके से फिनिश करना जानते हैं. जिस तरह अफगान टीम ने न्यूजीलैंड को हराया उसके बाद भारत के साथ साथ अन्य टीमों को सतर्क हो जाना चाहिए. भारत का सुपर 8 में पहला मैच इसी टीम के साथ है इसलिए टीम इंडिया को ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है. 

यह भी पढ़ें- Riyan Parag को मिलेगा IPL में शानदार प्रदर्शन का इनाम! जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में होगी एंट्री

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 ind vs afg टी-20 वर्ल्ड कप 2024 T20 World Cup इंग्लैंड vs साउथ अफ्रीका Indian Cricket team स्पोर्ट्स न्यूज harbhajan singh
Advertisment
Advertisment