Advertisment

IND vs ENG: भारतीय टीम के खौफ में हैं जोस बटलर, सेमीफाइनल से पहले रोहित शर्मा पर दिया ये बयान

IND vs ENG T20 World Cup 2024: भारत के खिलाफ होने वाले टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल से पहले जोस बटलर ने भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है.

author-image
Publive Team
New Update
Jos Buttler Rohit Sharma

Jos Buttler Rohit Sharma ( Photo Credit : Social Media )

IND vs ENG T20 World Cup 2024: भारत और इंग्लैंड के बीच 27 जून को टी 20 विश्व कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. ये मैच बड़ा होगा और पूरी दुनिया की निगाहें इस पर टिकी हुई हैं. दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी हैं इसलिए मैच के दौरान कड़ा संघर्ष देखने को मिलेगा. भारत ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने अमेरिका पर बड़ी जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है. इस मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

Advertisment

रोहित शर्मा के खौफ में हैं बटलर 

भारत के साथ होने वाले सेमीफाइनल से पहले जोस बटलर ने कहा कि, हम एक बहुत ही अलग तरह की भारतीय टीम के साथ खेलने वाले हैं.रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को एकदम अलग अंदाज में लीड किया है और उनकी बैटिंग भी काफी अलग रही है. वो बिना किसी दवाब के खेल रहे हैं और टीम का अप्रोच भी काफी सकारात्मक है. ये मैच आसान नहीं होने वाला है. बटलर के बयान से ये साफ स्पष्ट होता है कि वे रोहित की ऑस्ट्रेलिया वाली पारी देख खौफ में हैं और उनसे निपटने पर अपना ध्यान केंद्रित किए हुए हैं. बता दें कि रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 41 गेंद में 8 छक्के और 7 चौके लगाते हुए 92 रन की विस्फोटक पारी खेली थी.

हिटमैन के दिमाग में 2022 

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर और विश्व कप से बाहर कर विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार का पूरा न सही लेकिन आंशिक बदला तो ले ही लिया है. टीम और कप्तान रोहित शर्मा का अगला लक्ष्य इंग्लैंड का शिकार करना है. टी 20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई थी. विश्व कप 2024 ने उस हार का बदला चुकाने का अवसर दिया है. रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली 92 रन वाली तूफानी पारी जैसी ही पारी खेलते हुए भारत को फाइनल का टिकट दिलाना चाहेंगे. इससे 2022 का बदला भी पूरा हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: ऑटो ड्राइवर का बड़ा ऐलान, भारत टी 20 विश्व कप जीता तो 2 दिन फ्री सर्विस

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 IND vs ENG T20 World Cup 2024 Semifinal England Captain Jos Buttler ind-vs-eng Rohit Sharma Indian Cricket team Cricket News Hindi Jos Buttler जोस बटलर रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment