logo-image
लोकसभा चुनाव

T20 World Cup 2024 : भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने पर पाकिस्तानी दिग्गजों का आया रिएक्शन, जानें किसने क्या कहा

T20 World Cup 2024: भारत के जीत पर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटरों ने भी अपना रिएक्शन दिया है. शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. वहीं शाहीन अफरीदी ने भी विराट कोहली को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 30 Jun 2024, 07:01 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Cricketers React On India T20 WC Win : भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता. इस जीत पर टीम इंडिया ने जमकर जश्न मनाया. वहीं भारतीय फैंस सड़कों पर उतरे और खुशी से झूम उठे. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने 11 साल बाद आईसीसी के सूखे को खत्म किया है. वहीं भारत के इस जीत पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने भी अपना रिएक्शन दिया है. टीम इंडिया की जीत पर पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक, शाहीद अफरीदी, हसन अली, वकार यूनुस और शोएब अख्तर ने बधाई दी है. इसके अलावा शोएब अख्तर ने वीडियो शेयर कर कहा कि भारत के खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अहम मैच में दम दिखाया और टीम जीत गई, भारत को बधाई...

भारत के चैंपियन बनने पर पाकिस्तानों क्रिकेटरों ने क्या कहा?

पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने ट्वीट कर भारतीय टीम को चैंपियन बनने पर बधाई दी है. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने भी टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, क्या फाइनल रहा, भारत को जीतने पर बधाई, लेकिन साउथ अफ्रीका फाइनल में कोई मैच नहीं हारी, शानदार.

पूर्व PCB चीफ रमीज राजा ने टीम इडिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि भारत सही मायनों में जीत का हकदार है. भारत के बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों ने बखूबी अपने काम को अंजाम दिया. भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई.  वहीं वकार यूनुस ने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, बड़े खिलाड़ी बड़े मैचों में जरूर छाप छोड़ते हैं. जसप्रीत बुमराह के आखिरी 2 ओवरों ने भारत की जीत सुनिश्चित कर दी. भारत को बधाई.

वहीं पूर्व ऑलराउंडर शाहीद अफरीदी ने एक्स पर लिखा, भारत को यादगार जीत के लिए बधाई. रोहित शर्मा पूरी तरह से इसके हकदार हैं, वह एक असाधारण लीडर रहे हैं. विराट कोहली हमेशा की तरह वह एक बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और इस समय बुमराह निस्संदेह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं.' पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट कोहली को शानदार करियर के लिए बधाई दी है. साथ ही उन्होंने भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई दी.