Hardik Pandya : हार्दिक के साथ स्टेडियम में फैन ने की ऐसी हरकत, बुमराह नहीं रोक पाए अपनी हंसी, VIDEO वायरल

Hardik Pandya : 4 जुलाई को वानखेड़े स्टेडियम में मानो हार्दिक पांड्या को उनका खोया हुआ सम्मान मिल गया. जहां, उन्हें कुछ महीनों पहले ट्रोल किया जा रहा था, वहीं अब उनके नाम के नारे लग रहे थे...

author-image
Sonam Gupta
New Update
hardik pandya

Hardik Pandya( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya : 4 जुलाई को जब टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर भारत लौटी, तो हर तरफ जश्न का माहौल था. दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद टीम इंडिया ने मुंबई में जीत का खूब जश्न मनाया. पहले रोड शो और फिर वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने खूब इंज्वॉय किया. इसी दौरान पूरी टीम जब स्टेडियम का चक्कर लगा रही थी, तभी हार्दिक पांड्या के साथ एक फनी इंसिडेंट हुआ, जिसके बाद उनके पीछे चल रहे हार्दिक पांड्या अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

Advertisment

फैन ने हार्दिक पर फेंकी शर्ट

टीम इंडिया और उनके फैंस 4 जुलाई की शाम को खिताबी जीत के जश्न में डूबे हुए थे. 16 घंटे लंबी फ्लाइट लेकर बारबाडोस से भारत लौटे भारतीय खिलाड़ियों ने पूरी एनर्जी से जीत का जश्न मनाया. गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में बीसीसीआई ने कार्यक्रम आयोजित किया था. जहां, राष्ट्रगान हुआ, खिलाड़ियों ने स्पीच दी, डांस किया, प्राइज मनी का चेक दिया गया, वंदे मातरम गाया और भी ना जाने कितना कुछ हुआ.

इसी दौरान जब रोहित शर्मा एंड कंपनी ग्राउंड का चक्कर लगा रही थी और पूरे जोश के साथ टीम मिलकर 'वंदे मातरम' गा रही थी. तभी क्राउड में से किसी फैन ने हार्दिक पर शर्ट फेंकी, जो उनके हाथ में आकर अटक गई. हालांकि, हार्दिक ने इसपर कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया और शर्ट नीचे गिराकर आगे बढ़ गए. लेकिन, उनके पीछे चल रहे जसप्रीत बुमराह इस इंसिडेंट को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

हार्दिक पांड्या के नाम के लगे नारे

वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा किउस आखिरी ओवर में हार्दिक ने शानदार गेंदबाजी की. उसे सलाम है, उसने शानदार गेंदबाजी की .. आखिरी ओवर में कितने रन हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन आखिरी ओवर करना हमेशा से काफी दबाव वाला रहता था. कैप्टन रोहित के मुंह से तारीफ सुनते ही पूरे क्राउड ने हार्दिक-हार्दिक के नारे लगाने शुरू कर दिए. आपको बता दें कि, यही मुंबई का स्टेडियम था और आईपीएल में मुंबई इंडियंस का क्राउड था, जिसने हार्दिक को काफी ट्रोल किया था. लेकिन, अब ऑलराउंडर की हर तरफ तारीफ हो रही है और हर ट्रोलर्स उनके फैन बन चुके हैं.

रोड शो रहा बेहद खास

बीसीसीआई ने जीत के जश्न को और भी खास बनाने के लिए मुंबई के मरीन ड्राइव पर खुली हुई बस पर टीम इंडिया की विक्ट्री परेड कराई. अपनी टीम को चियर करने के लिए लाखों की संख्या में फैंस रोड पर उतर आए. भीड़ एक वक्त के बाद इतनी बढ़ गई कि मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर लोगों को अब ना आने के लिए अपील करनी पड़ी. हर क्रिकेट फैन अपने हीरोज को करीब जाकर देखना चाहता था. वहीं, इस रोड शो के दौरान रोहित शर्मा अचानक बस से उतर गए. दौड़ते हुए और नाचते हुए स्टेडियम पहुंचे, जबकि टीम के बाकी खिलाड़ी बस में ही बैठे रहे.

Advertisment

ये भी पढ़ें : कप्तान रोहित से कोच द्रविड़ तक... इन 34 लोगों में बंटेंगे प्राइज मनी के 125 करोड़, जानें किसे मिलेंगे कितने करोड़

Source : Sports Desk

Team India Celebration T20 WORLD CUP 2024 team india road show fan threw shirt on hardik pandya Hardik pandya moment wankhede stadium cricket news in hindi sports news in hindi hardik pandya victory lap
Advertisment