logo-image
लोकसभा चुनाव

मैं टीम इंडिया में नहीं इसलिए टी 20 विश्व कप नहीं देखता, युवा खिलाड़ी का हैरान करने वाला बयान

T20 World Cup 2024: भारत के एक युवा क्रिकेटर ने टीम इंडिया का हिस्सा न होने की वजह से टी 20 विश्व कप न देखने की बात कही है.

Updated on: 20 Jun 2024, 09:24 PM

नई दिल्ली :

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में पहुँच चुकी है. टीम इंडिया के प्रदर्शन पर करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस की नजर है. फैंस सभी मैचों पर नजर बनाए हुए हैं. इसी बीच एक युवा क्रिकेटर ने ऐसा बयान दिया है जो काफी हैरानी भरा है और कम से कम एक क्रिकेटर से इस तरह के बयान की अपेक्षा नहीं की जा सकती है. इस वजह से इस बयान पर फैंस विश्वास नही कर पा रहे हैं. 

मैं मैच नहीं देखता 

आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन के बाद रियान पराग ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि उन्हें विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिल पाई थी. आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद रियान अपने गृह राज्य में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं और कई प्रमोशनल इवेंट में उन्हें बुलाया जा रहा है. ऐसे ही एक इवेंट में वे गुवाहाटी में पहुँचे थे.

उनसे पत्रकारों ने टी 20 विश्व कप के बारे में पूछा. जवाब में पराग ने कहा कि मैं टी 20 विश्व कप के मैच नहीं देखता. मैं उस समय सो रहा होता हूँ. पराग ने आगे कहा कि जब मैं भारतीय टीम का हिस्सा बनूंगा तभी मैच देखूंगा. उनका ये बयान काफी अटपटा है और इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

जिंबाब्वे दौरे पर मिल सकता है मौका 

रियान पराग ने आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन से न सिर्फ फैंस का बल्कि चयनकर्ताओं का भी दिल जीता था. इसका पुरस्कार उन्हें विश्व कप में तो नहीं मिला लेकिन जिंबाब्वे दौरे के खिलाफ उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

रियाग पराग बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ साथ ही एक उपयोगी स्पिन गेंदबाज भी हैं और उनके जैसे खिलाड़ी की भारतीय टीम को खासकर टी 20 फॉर्मेट में तलाश है. 2023 से शानदार फॉर्म में चल रहे रियान ने आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 16 मैचों में 573 रन बनाए थे  और सीजन के तीसरे टॉप स्कोरर रहे थे.   

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ हाथ पर काली पट्टी बांधकर क्यों उतरे भारतीय खिलाड़ी? वजह आई सामने