logo-image
लोकसभा चुनाव

मेरे परिवार पर बात आएगी तो मैं ...फैंस के साथ मारपीट के बाद हारिस रऊफ ने दिया बयान 

Haris Rauf: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने फैंस के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद अपनी सफाई दी है.

Updated on: 18 Jun 2024, 06:11 PM

नई दिल्ली :

Haris Rauf: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टी 20 विश्व कप 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. टीम ग्रुप स्टेज में अमेरिका जैसी टीम से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई. भारत के खिलाफ भी टीम हारी वहीं कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ किसी तरह टीम जीत सकी. इन निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम के खिलाड़ियों को फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया के साथ साथ फैंस सामने से भी खिलाड़ियों को बुरा भला कह रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हारिस रऊफ के साथ मारपीट 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे होते हैं. पास में खड़े फैंस रऊफ और उनके परिवार के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं. पत्नी के मना करने के बावजूद रऊफ अपना आपा खो बैठते हैं और फैंस के साथ मारपीट करने पहुँच जाते हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रऊफ ने सफाई दी है और अपने द्वारा उठाए गए कदम को सही ठहराया है. 

मारपीट पर रऊफ ने दी सफाई

घटना अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हारिस रऊफ ने कहा कि, 'मैं नहीं चाहता था कि ये घटना सोशल मीडिया पर आए लेकिन अब जब ये वीडियो वायरल हो रही है तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना जरुरी समझता हूँ. एक पब्लिक फिगर होने के नाते हम फैंस की तरफ से आने वाली हर तरह की प्रतिक्रिया को झेलने के लिए तैयार हैं. उन्हें हमारी प्रशंसा और आलोचना करने का पूरा अधिकार है लेकिन अगर ये मेरे परिवार के साथ होता है तो फिर मेरी प्रतिक्रिया भी फैंस की प्रतिक्रिया के अनुसार ही होगी. किसी के परिवार को आदर और सम्मान देना जरुरी है चाहे वे किसी भी पेशे से ताल्लुक रखते हों.'  टी 20 विश्व कप में हारिस रऊफ का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा था. वे महंगे रहे थे और शुरुआती ओवरों में टीम को विकेट दिलाने में सफल नहीं रहे थे. 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 : वेस्टइंडीज की टीम ने रचा इतिहास, टी20I में पहली बार किया ये कारनामा