Advertisment

IND vs ENG: रोहित शर्मा की इस खास चीज पर है जोस बटलर की नजर

Jos Buttler: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की ये खास चीज अपने पास होने की इच्छा जताई है.

author-image
Publive Team
New Update
Jos Buttler

रोहित शर्मा की इस खास चीज पर है जोस बटलर की नजर( Photo Credit : Social Media )

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 27 जून को टी 20 विश्व 2024 का सेमीफाइनल गुयाना में खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार 8 बजे से खेला जाएगा. इस बड़े मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयार हैं. इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर कई बयान दिए हैं. स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान उन्होंने रोहित शर्मा से एक खास चीज लेने की बात कही है. आईए आपको बताते हैं कि बटलर रोहित से क्या चाहते हैं.

Advertisment

बटलर को चाहिए रोहित की ये फेवरेट शॉट 

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि, मुझे खुशी होगी अगर मैं कभी रोहित शर्मा जैसा पुल शॉट खेल पाउंगा. अगर मेरे शॉट्स में रोहित का पुल शॉट शामिल हो जाएगा तो ये मेरे लिए काफी अच्छा होगा. बता दें कि मौजूदा समय में दुनिया का कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो रोहित से अच्छा पुल शॉट खेलता हो. सिर्फ बटलर ही नहीं बल्कि रोहित के पुल शॉट का दुनिया का हर क्रिकेट फैन और खिलाड़ी दीवाना है. वे जितनी आसानी और दर्शनियता से ये शॉट लगाते है उसे देखना आंखों को सुकून देता है. 

भारत लेगा बदला या इंग्लैंड खेलेगी फाइनल 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम 2022 टी 20 विश्व कप की विजेता है. इंग्लैंड ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर खिताब जीता था. वहीं सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. इतिहास फिर से खुद को दुहरा रहा है. भारत और इंग्लैंड फिर से सेमीफाइनल में आमने सामने हैं. भारतीय टीम के पास अच्छा मौका है इंग्लैंड को हराकर न सिर्फ फाइनल में जाने का बल्कि पिछले टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने का भी.

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया था और खासकर रोहित शर्मा ने जैसी बल्लेबाजी की थ. उसे देख कहा जा सकता है कि भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है. लेकिन इंग्लैंड को भी कमजोर नहीं आंका जा सकता है. इसलिए मुकाबला टक्कर का होगा. देखना होगा भारतीय टीम पुराना हिसाब बराबर करती है या फिर इंग्लैंड फिर फाइनल का टिकट कटाती है.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: गेंद से छेड़छाड़ के इंजमाम उल हक के आरोप का रोहित शर्मा ने दिया करारा जवाब

Source : Sports Desk

Rohit Sharma Pull shot Sports News Hindi IND vs ENG T20 World Cup 2024 ind-vs-eng Rohit Sharma Cricket News Hindi Jos Buttler जोस बटलर T20 WORLD CUP 2024 रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment