Advertisment

T20 World Cup 2024 Live : भारत और पाकिस्तान में यहां देख सकेंगे टी20 वर्ल्ड कप का लाइव मैच, ब्रॉडकास्टर्स लिस्ट हुआ जारी

ICC T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज हो जाएगा, जिसमें हिस्सा लेने के लिए लगभग सभी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं. अब आईसीसी ने भी इस मेगा इवेंट के लिए ब्रॉडकास्टर्स की लिस्ट जारी की है.

author-image
Roshni Singh
New Update
T20 World Cup Live Streaming India

T20 World Cup 2024( Photo Credit : Social Media)

T20 World Cup Live Match : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होने में बस कुछ ही दिन बचा है. इस टूर्नामेंट में पहली बार कुल 20 टीमें हिस्सा ले रही है. ऐसे में फैंस का उत्साह और दोगुना हो गया है. इस बार टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा. जिसमें पहला मुकाबला 2 जून को भारतीय समयानुसार सुबह 6 बजे खेला जाएगा. वहीं आईसीसी ने इस मेगा इवेंट को लेकर भी अपनी तैयारियों को लगभग पूरा कर लिया है, जिसमें उन्होंने अब वर्ल्ड के मैचों का सीधा प्रसारण भारत सहित अन्य देशों में किन चैनलों पर आएंगे उसकी भी लिस्ट को जारी कर दिया है, जिसमें डिजिटल प्लेटफॉर्म की भी जानकारी दी गई है.

Advertisment

भारत में स्टार तो पाकिस्तान में इन 2 चैनलों पर होगा सीधा प्रसारण

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैचों का भारत में सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा सेमीफाइनल और फाइनल मैच का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी होगा. वहीं सभी मैचों का लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर किया जाएगा. भारत में मैचों की कॉमेंट्री इंग्लिश और हिंदी के अलावा तमिल, तेलगू औ कन्नड भाषा में भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Champions Trophy 2025 : चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम को करना होगा पाकिस्तान का दौरा? रिपोर्ट कर देगा हैरान

Advertisment

वहीं पाकिस्तान में टी20 वर्ल्ड कप के मैचं का सीधा प्रसारण पीटीवी और टेन स्पोर्ट्स पर किया जाएगा. जबकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसका लाइव स्ट्रीमिंग तमाशा एप पर देख सकेंगे. वहीं मेजबान देश अमेरिका के अलावा कनाडा में टी20 वर्ल्ड प 2024 के मैच को फैंस विलो टीवी पर देख सकेंगे.

फ्री में कहां देख सकेंगे टी20 वर्ल्ड कप मैच?

अगर आप टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले आप फ्री में देखना चाहते हैं, तो आप सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. हां, लेकिन ये स्कीम सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए है. यानि ये स्कीम सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए है. यदि आप स्मार्ट टीवी या फिर लैपटॉप में ICC इवेंट के मैचों का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी.

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 World Cup Live Free Watch In India Where To Watch Live Match T20 World Cup In India T20 World Cup Live Streaming India T20 World Cup 2024 Live Streaming in india T20 World Cup Live Streaming T20 World Cup Live Match T20 WORLD CUP 2024
Advertisment
Advertisment