Advertisment

IND vs AUS: 'तसल्ली, हम उन्हें...,' ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद रोहित शर्मा का रिएक्शन जीत लेगा फैंस का दिल

Rohit Sharma: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद काफी खुश दिखाई दिए.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs AUS T20 World Cup 2024

Rohit Sharma( Photo Credit : Twitter)

Rohit Sharma Reaction : टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. इसी के साथ भारत ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल का हार का बदला भी ले लिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 92 रनों क कमाल की पारी खेली और भारत के लिए जीत की नीव रखी. वहीं ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा है चलिए जानते हैं.

Advertisment

मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, "तसल्ली. हम विपक्षी टीम और उनके खतरे को जानते हैं. एक टीम के रूप में हमने अच्छा काम किया. वह चीजें करते रहे जिसकी ज़रूरत थी. टीम के रूप में अच्छा आत्मविश्वास देता है. 200 अच्छा स्कोर है, लेकिन जब आप यहां खेल रहे हो तो हवा एक बड़ा फैक्टर होता है, कुछ भी हो सकता है. लेकिन मुझे लगता है कि हम परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते थे और सही वक़्त पर विकेट लेने की बात थी."

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 206 रनों का लक्ष्य, रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ पारी ने लूटी महफिल

भारतीय कप्तान ने आगे कुलदीप यादव को लेकर कहा, "हम जानते हैं जो काबिलियत उनके पास है, लेकिन हमें उन्हें तब इस्तेमाल करना है जब जरूरत हो. न्यूयॉर्क में तेज गेंदबाजों को मदद देने वाला विकेट था. उन्हें वहां मिस करना पड़ा, लेकिन हमें पता था कि यहां उनका बड़ा रोल था."

वहां सेमीफाइनल पर रोहित शर्मा ने कहा, "हम कुछ भी अलग नहीं करना चाहते हैं. हम उसी से खेलेंगे और इस बात को समझते हैं कि सभी को क्या करना है. विपक्षी टीम के बारे में नहीं सोचते हैं. खुलकर खेलें और इस बारे में ज़्यादा न सोचें कि आगे क्या है. हम लगातार यह कर रहे हैं, उसी को बरकरार रखना है." इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल पर रोहित ने कहा, "यह एक अच्छा मैच होगा, हमारे लिए टीम के रूप में कुछ अलग नहीं होगा."

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाई फास्टेस्ट फिफ्टी, ये कारनामा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP LIVE T20 WORLD CUP 2024 sports news in hindi rohit sharma statement on ind vs aus Rohit Sharma Rohit Sharma reaction ind vs aus ind-vs-aus india vs australia
Advertisment