Advertisment

IND vs AUS Weather : सेंट लूसिया में हो रही है तेज बारिश, लेटेस्ट वीडियो में देखें कैसा है अभी मौसम का हाल

Saint Lucia Current Weather : सेंट लूसिया का मौसम इस वक्त क्रिकेट फैंस के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. आइए आपको लेटेस्ट वीडियो दिखाते हैं कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच से 5 घंटे पहले वहां का मौसम कैसा है...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Saint Lucia Current Weather

Saint Lucia Current Weather( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Saint Lucia Current Weather : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज सुपर-8 का सबसे अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. सेंट लूसिया के डैरेन सैमी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के रिजल्ट पर काफी कुछ निर्भर करता है. लेकिन, सेंट लूसिया का खराब मौसम इस मैच में खलल डाल सकता है. वहीं, इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने ऑस्ट्रेलियाई टीम की चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि अगर ये मैच बारिश में धुलता है, तो उसका नुकसान ऑस्ट्रेलिया को ही होने वाला है. 

Advertisment

बारिश के वीडियो ने बढ़ाई टेंशन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 24 जून को सेंट लूसिया के टाइमजोन के हिसाब से सुबह 10.30 बजे से शुरू होगा. लेकिन, सेंट लूसिया में एक दिन पहले से ही काफी बारिश हो रही है, जिसके चलते पूरे स्टेडियम को कवर करके रखा गया है. मैच शुरू होने से 5 घंटे पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप खुद देख सकते हैं कि कैसे सेंट लूसिया में तेज बारिश हो रही है. इस बारिश को देखकर क्रिकेट फैंस को दुख हुआ होगा, क्योंकि अगर ऐसे ही बादल बरसते रहे, तो भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच कैंसिल हो सकता है. 

Advertisment

वेदर फॉरकास्ट के मुताबिक, 24 जून को सेंट लूसिया में बारिश की काफी अधिक संभावनाएं हैं. जी हां, मैच के दौरान बारिश की संभावना 55% से 61% तक है. ऐसे में मैच बिना टॉस के ही वॉश आउट हो सकता है.

दोनों टीमों को मिलेंगे 1-1 अंक

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल की है. जबकि ऑस्ट्रेलिया ने 2 मैच खेले हैं, जिसमें से एक मैच जीता है और एक में हार का सामना करना पड़ा है. इसलिए अगर ये मैच बारिश में धुलता है, तो दोनों ही टीमों को 1-1 अंक दिए जाएंगे. ऐसे में 4 अंक के साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर मौजूद टीम इंडिया के पास 5 अंक हो जाएंगे और वह टॉप-4 के लिए क्वालीफाई कर लेगी.

Advertisment

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पास 3 अंक ही हो सकेंगे और उनके लिए कंगारुओं के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल हो जाएगा. क्योंकि, अगर अफगानिस्तान की टीम ने अपने आखिरी मैच में बांग्लादेश को हरा दिया, तो वह 4 अंक और अच्छे रन रेट के साथ सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. 

ये भी पढ़ें : IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच हुआ बारिश के कारण कैंसिल, तो किसे होगा फायदा?

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 T20 World cup 2024 live australia vs india Saint Lucia Current Weather St Lucia WeatherDaren Sammy National Cricket Stadium
Advertisment
Advertisment