Advertisment

IND vs IRE Live Streaming : कब, कहां और कितने बजे से टीम इंडिया खेलेगी अपना पहला मैच, यहां मिलेगी सारी डीटेल्स

IND vs IRE Live Streaming : भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का पहला मैच 5 जून को खेला जाएगा. आइए आपको बताते हैं कि आप इस मैच को कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं...

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND vs IRE Live Streaming

IND vs IRE Live Streaming( Photo Credit : Social Media)

IND vs IRE Live Streaming : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का धमाकेदार आगाज हुआ है. टूर्नामेंट में टीम इंडिया पहला मुकाबला 5 जून, बुधवार को आयरलैंड के साथ खेलेगी. एक ओर होगी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम, तो उनका सामना करेगी पॉल स्टर्लिंग की टीम. इस मैच को देखने के लिए आपको नींद नहीं खराब करनी पड़ेगी, क्योंकि टूर्नामेंट में भारत के सभी मुकाबले रात 8 बजे से शुरू होंगे. जी हां, भारतीय समयानुसार ये मैच रात में होंगे.

Advertisment

कितने बजे शुरू होगा मैच?

भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का पहला मैच 5 जून को खेला जाएगा. यदि आप इस मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आप दिनभर के काम निपटाकर रात को आराम से रात में इस मैच को देख सकते हैं. ये मैच रात 8 बजे से शुरू होगा, जिससे आधे घंटे पहले 7.30 बजे दोनों कप्तान टॉस के लिए मैदान पर उतरेंगे. 

कहां देख सकते हैं पहला मैच?

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सभी मुकाबले स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखने को मिलेंगे. भारत और आयरलैंड के बीच खेला जाने वाला मैच रात 8 बजे से शुरू होगा. लेकिन, आप 7 बजे से ही टीवी ऑन कर लीजिएगा, ताकि आपको पिच और वेदर की भी अपडेट्स मिलती रहें. 8 बजे से मैच शुरू होगा. आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी, जहां आप बिलकुल फ्री में मैच का लुत्फ उठा सकेंगे. 

कैसा रहेगा न्यूयॉर्क का मौसम?

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का मजा बारिश खराब कर सकती है. वेदर फॉरकास्ट के मुताबिक 5 जून को न्यूयॉर्क में बारिश की उम्मीद है. दोपहर में 24% जबकि रात में बारिश होने के चांसेस 80% चांसेस हैं.इसके अलावा, तापमान 24 से 20 डिग्री तक रह सकता है. हवा 15-16 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. ह्यूमिडिटी 65% से 86% तक रह सकती है. यदि मैच बरिश की भेंट चढ़ता है, तो दोनों टीमों को एक-एंक दिया जाएगा. हालांकि, क्रिकेट फैंस यहीं दुआं करेंगे कि उन्हें एक हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिले. 

ये भी पढ़ें : T20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद किस टीम के साथ सीरीज खेलेगी टीम इंडिया? यहां देखें शेड्यूल

Source(Sports Desk)

लाइव स्ट्रीमिंग today match result where and how to watch ind vs ire match today match live streaming cricket news in hindi sports news in hindi ind vs ire live streaming IND vs IRE Live Streaming
Advertisment
Advertisment