Advertisment

IND vs PAK : अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान के सामने भारत का उलटा पड़ जाएगा दांव? पूर्व क्रिकेटर ने कोहली को दी चेतावनी

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया 9 जून को न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs PAK T20 World Cup 2024

Rohit Sharma, Virat Kohli ( Photo Credit : Twitter)

T20 World Cup 2024 IND vs PAK : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मैच में रविवार यानी 9 जून को टीम इंडिया न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी. यह मुकाबला रविवार रात 8 बजे से खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के​ खिलाड़ी जब आमने सामने क्रिकेट के मैदान पर होते हैं तो रोमांच अपने शिखर पर होता है. ऐसे में 9 जून को भी भारत-पाकिस्तान के बीच एक रोमांचक मुकाबले की फैंस को उम्मीद है, लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने टीम इंडिया को एक सुझाव दिया है. उन्होंने बताया कि टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में एक दिक्कत है. कामरान का मानना है कि विराट कोहली से ओपनिंग नहीं करवानी चाहिए. अगर कोहली ओपनिंग करते हैं तो भारतीय टीम मुश्किल में पड़ सकती है. 

Advertisment

कामरान अकमल ने टीम इंडिया के बैडिंग ऑर्डर को लेकर सुझाव दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर ठीक नहीं है. विराट कोहली नंबर 3 पर रहकर मैच फिनिश कर सकते हैं. यह टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी है. यशस्वी जयसवाल ओपनिंग कर सकते हैं. अगर कोहली ओपनिंग करते हैं तो टीम इंडिया को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. अगर भारतीय टीम कोहली से ओपनिंग करवाती है तो यह उसकी गलती होगी.''

विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं. आईपीएल के इस सीजन ओपनिंग करते हुए उनका प्रदर्शन कमाल का रहा. जिसके बाद से मांग उठ रहे थी कि कोहली को टी20 वर्ल्ड कप में भी ओपनिंग कराया जाए, लेकिन टी20 विश्व कप में स्थिति अलग है. कोहली आयरलैंड के खिलाफ ओपनिंग की थी. वे महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. ऋषभ पंत नंबर 3 पर बैटिंग करने आए थे. 

पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग11

Advertisment

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग11 में बदलाव देखने को मिल सकता है. रोहित शर्मा संजू सैमसन या यशस्वी जयसवाल को मौका दे सकते है. रोहित शर्मा के साथ यशस्वी को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे भी प्लेइंग11 का हिस्सा बन सकते हैं. टीम इंडिया बॉलिंग अटैक में जसप्रीत बुमराह के साथ मोहम्मद सिराज को जगह दे सकती है.

Source : Sports Desk

virat kohli india vs pakistan T20 WORLD CUP 2024 IND vs PAK T20 World Cup 2024 Virat Kohli Team India India vs Pakistan T20 World Cup 2024 IND vs PAK ind vs paK Live India vs Pakistan New York Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment