Advertisment

IND vs PAK: 'कोहली के आसपास भी...', भारत-पाक मैच से पहले रोहित शर्मा ने कह दी दिल छूने वाली बात

Rohit Sharma on Virat Kohli : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि बड़े टूर्नामेंट में विराट कोहली के कोई करीब भी नहीं है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs PAK T20 World Cup 2024

Rohit Sharma, Virat Kohli ( Photo Credit : Twitter)

Rohit Sharma On Virat Kohli : भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस मैच में विराट कोहली पर भी सबकी नजरें रहने वाली है, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है. इससे पिछले यानी 2022 के टी20 विश्व कप में भी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. वहीं अब, भारत-पाक मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने किंग कोहली को लेकर दिल जीतने वाली बात कह दी. 

Advertisment

रोहित शर्मा ने कहा कि बड़े टूर्नामेंट में कोई खिलाड़ी विराट कोहली के करीब भी नहीं आता है. IND vs PAK मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान ने कहा, "उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ (विराट कोहली) मैच (वॉर्म अप मैच) नहीं खेला था, लेकिन उन्होंने पर्याप्त ट्रेनिंग की है. पहले मैच अच्छा नहीं रहा. लेकिन हम उस बारे में ज़्यादा नहीं देखेंगे. आप जानते हैं कि जिस तरह का अनुभव उनके पास बड़े टूर्नामेंट में खेलने का है, उस मामले में उन्हें कोई नहीं पछाड़ सकता है." भारतीय कप्तान ने आगे कहा, "उनके जैसे बाकी सभी पर भी ज़िम्मेदारी है, जो भी खेलेंगे. 

आयरलैंड के खिलाफ की थी ओपनिंग

आयरलैंड के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग करने उतरे थे, लेकिन कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. न्यूयॉर्क की पिच अबतक बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल रही है. यहां रन बनाना आसान नहीं है. अब देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी कोहली ओपनिंग करने उतरते हैं कि नहीं और उनका इस पिच पर प्रदर्शन कैसा रहता है.

Advertisment

जब मेलबर्न में कोहली ने खेली यादगार पारी

साल 2022 में विराट कोहली ने मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ जो पारी खेली थी शायद ही कोई भूला हो. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हुआ था. इसमें भारत और पाकिस्तान का एक मैच मेलबर्न में खेला गया था. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग करने आए. रोहित 4 रन बनाकर आउट हुए. वहीं केएल राहुल भी 4 रन बनाकर चलते बने, लेकिन कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ पारी संभाली थी और टीम को 4 विकेट से एक यादगार जीत दिलाई थी. उन्होंने 53 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे. 

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 India vs Pakistan India vs Pakistan Live Rohit Sharma भारत बनाम पाकिस्तान Virat Kohli IND vs PAK ind vs paK Live ind-vs-pak-live-score भारत बनाम पाकिस्तान लाइव रोहित शर्मा विराट कोहली
Advertisment
Advertisment