logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs SA Final: 'मां कहती हैं....', फाइनल मैच से पहले Delhi Police ने खास अंदाज में टीम इंडिया को किया मोटिवेट

IND vs SA Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में आज भारत का साउथ अफ्रीका से सामना होगा. इस मैच पर 140 करोड़ देशवासियों की निगाहें टिकी है. वहीं दिल्ली पुलिस ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को खास संदेश दिया है.

Updated on: 29 Jun 2024, 03:39 PM

नई दिल्ली:

IND vs SA Final, T20 WC Final 2024: भारत और साउथ अफ्रीका की टीम आज टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में एक दूसरे से भिड़ेंगी. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से बारबाडोस में खेला जाएगा. देश और दुनिया के क्रिकेट फैंस को आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले टी20 विश्व कप फाइनल मैच का इंतजार है. खासतौर से भारतीय क्रिकेट फैंस को आज टीम इंडिया से उम्मीद है कि वो दक्षिण अफ्रीका को हराकर देश को बड़ा गिफ्ट देंगे, जो हमेशा के लिए यादगार साबित होगा.

इस बीच T20 World Cup Final मैच को लेकर दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक पोस्ट शेयर किया है और भारतीय खिलाड़ियों का हैसला बढ़ाया है. साथ ही टीम के खिलाड़ियों को मां की याद भी दिलाई है. दिल्ली पुलिस ने X पर लिखा है, 'मम्मी कहती हैं "ग्रीन्स खाओ". सुन रहे हो ना, टीम इंडिया?' पुलिस का यह ट्वीट उस ओर इशारा करती है, जिसमें भारतीय समाज में मम्मी बच्चे से हरे पत्तेदार व अन्य ग्रीन वेजिटेबल्स खाने को कहती है. ताकि बेटा तंदुरुस्त रहे और जिंदगी की हर जंग को में कामयाबी हासिल करे.

IND vs SA का फाइनल मैच कुछ घंटों में बारबाडोस में शुरू हो जाएगा. पूरी दुनिया की नजर इस मैच पर है. वहीं भारतीय फैंस चाहेंगे कि टीम इंडिया आईसीसी के 11 साल के सूखे को खत्म करे. भारत में जगह-जगह पूजा-पाठ किया जा रहा है और जीत की दुआ की जा रही है. भारतीय फैंस को रोहित शर्मा एंट कंपनी से काफी उम्मीदें हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup Final: अगर Rohit Sharma जीत जाते हैं टॉस तो ट्रॉफी पर भी कर लेंगे कब्जा! ये आंकड़ें देख समझ जाएंगे आप