Advertisment

IND vs USA : ऋषभ पंत को क्यों कहा जाता है 'बेबी सिटर', यह Cute वीडियो देख समझ जाएंगे आप

IND vs USA : भारत और यूएसए मैच से पहले ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह बच्चों के साथ मिलते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Rishabh Pant Viral Video

Rishabh Pant ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

IND vs USA : टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना अगला मुकाबला USA के खिलाफ 12 जून को खेलने उतरेगी. दोनों टीमें न्यूयॉर्क में आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला शाम 8 बजे से खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस मुकाबले को जीत लेती है तो वह सुपर-8 में पहुंच जाएगी. इस मैच के लिए भारतीय टीम न्यूयॉर्क में जमकर पसीना बहा रही है. वहीं इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पंत इस वीडियो में कुछ बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisment

Rishabh Pant न्यूयॉक में प्रैक्टिस के दौरान कुछ बच्चों से मिलते नजर आ रहे हैं. पंत ने सभी बच्चों से हाथ मिलाया. इसके बाद उन्होंने किसी एक बच्चे का जिक्र भी किया, जिनकी गेंदबाजी से पंत काफी प्रभावित हुए थे. पंत ने पूछा कि 'वो तेज गेंदबाजी करने वाला कौन था?' बच्चों ने उसका नाम समय बताया. जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ने उस बच्चे से मिला और कहा कि 'आप शानदार कर रहे थे प्रैक्टिस जारी रखना'. पंत का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और कमेंट में फैंस को बेबी सिटिंग वाला किस्सा भी याद आ गया. 

दरअसल टीम इंडिया जब टेस्ट सीरीज के लिए जब ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई थी तो इस दौरान आस्ट्रेलिया के कप्तान रहे टिम पेन ने स्लेजिंग करते हुए कहा था कि वह उनके बच्चों की बेबी सिटिंग कर लेंगे. जिसके बाद पंत उनके बच्चों से मिले और फोटो भी खिंचवाई थी.

Advertisment

T20 World Cup 2024 में खूब चल रहा है पंत का बल्ला

टी20 वर्ल्ड कप में पंत का अबतक शानदार प्रदर्शन रहा है. पंत ने 2 मैचों में 136.84 की औसत से 78 रन बनाए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पंत ने शानदार फिफ्टी जड़ी थी. जबकि आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में ऋषभ पंत ने 26 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 36 रनों की शानदार पारी थी. 

यह भी पढ़ें: IND vs USA : भारत में जन्मे ये 5 खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे टीम इंडिया के खिलाफ! मचा सकते हैं धमाल

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Rishabh Pant sports hindi news cricket hindi news rishabh pant video viral Rishabh Pant Viral Video India Vs USA IND vs USA Rishabh Pant with Kids India vs America
Advertisment
Advertisment