logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: सुपर 8 मैचों से पहले बीच पर भारतीय खिलाड़ियों खेली वॉलीबॉल, शर्टलेस अंदाज हुआ वायरल

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप 2024 में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले सुपर 8 मैच से पहले वॉलीबॉल खेलती नजर आई.

Updated on: 17 Jun 2024, 04:32 PM

नई दिल्ली :

T20 World Cup 2024: टी 20 विश्व कप 2024 के ग्रुप स्टेज का सफर समाप्त कर भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 8 के मैचों के लिए बारबडोस पहुँच चुकी है. सुपर 8 में भारत का पहला मैच 20 जून को होने वाला है. इससे पहले टीम इंडिया के पास अभ्यास के साथ साथ मौज मस्ती का पूरा समय है. बात अगर मस्ती की हो तो फिर इसके लिए कैरेबियन द्वीपों से अच्छी और मजेदार जगह क्या ही हो सकती है. भारतीय खिलाड़ियों को भी ये बात अच्छी तरह पता है. इसलिए बारबडोस पहुँचते खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए. इसका एक वीडियो भी बीसीसीआई ने शेयर किया है. 

बीसीसीआई ने शेयर की वीडियो 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में भारतीय टीम बीच पर वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रही है. टीम दो ग्रुप में बंटकर खेल रही है. शिवम दुबे, सैमसन, चहल जैसे कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ी शर्टलेस नजर आ रहे हैं.

वीडियो में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, रिंकू सिंह, अर्शदीप सिंह, संजू सैमसन, रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं. वॉलीबॉल में भी विराट कोहली का जोश ठीक वैसा ही दिख रहा है जैसा क्रिकेट के मैदान पर दिखता है. सुपर 8 के टफ मैचों से पहले भारतीय टीम की मस्ती वाले इस वॉलीबॉल मैच की वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

सुपर 8 में किन टीमों से खेलेगी टीम इंडिया  

भारतीय टीम टी 20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में 3 मैच खेलेगी. पहला मुकाबला 20 जून को अफगानिस्तान के साथ बारबडोस में, दूसरा मैच 22 जून को बांग्लादेश के साथ एंटीगुआ में और तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ 24 जून को सेंट लुसिया में खेला जाएगा. वैसे तो सुपर 8 में भारतीय टीम को सबसे तगड़ी टक्कर 24 जून को ऑस्ट्रेलिया देगी लेकिन टीम इंडिया को अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भी बचकर रहना होगा.

ये दोनों टीमें भी बड़े उलटफेर करने में पूरी तरह सक्षम हैं. अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को ग्रुप स्टेज में रौंद चुकी है. साथ ही भारत के साथ आखिरी टी 20 में भी उसने भारत को हार के कगार पर पहुँचा दिया था. दो सुपर ओवर होने के बाद भारतीय टीम जीत सकी थी. वहीं बांग्लादेश को भी कमजोर नहीं आंका जा सकता. 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 : वर्ल्ड कप में दूसरी टीमों का काम बिगाड़ने में माहिर है ये टीम, टीम इंडिया को रहना होगा एक्स्ट्रा