Advertisment

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच पर गहराए संकट के बादल, रद्द हो सकता है मुकाबला

India vs Pakistan Weather Report : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है, लेकिन इस मैच को लेकर कुछ अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं, जो फैंस को निराश कर सकती हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs PAK Weather Report T20 World Cup 2024

IND vs PAK ( Photo Credit : Social Media)

India vs Pakistan Weather Report, T20 WC Cup Match : भारत और पाकिस्तान का मैच 9 जून को न्यूयार्क के नसाउ काउंटी स्टेडियम में खेला जाना है. मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  इस बीच मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. मुकाबले में अभी कुछ वक्त बाकी है, लेकिन इससे पहले कुछ अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं. बताया जा रहा है ​कि भारत-पाकिस्तान मैच के दिन यानी 9 जून को न्यूयार्क में बारिश की आशंका है. वो भी मैच के वक्त. ऐसे में बारिश की वजह से मैच रद्द हो सकता है और फैंस का मजा किरकिया हो सकता है.

Advertisment

मैच के दिन न्यूयार्क में बारिश की आशंका 

भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को न्यूयार्क नसाउ काउंटी स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 को मुकाबला खेला जाना है. यूएसए के टाइम के हिसाब से यह मैच सुबह 10:30 बजे से शुरू होगा, लेकिन भारतीय समयानुसार यह मैच शाम को 8 बजे शुरू होगा. एक्यू वैदर की रिपोर्ट की मानें तो न्यू यार्क में दोपहर करीब 11 बजे यानी भारत में शाम को 8:30 बजे बारिश होने की 51 फीसदी संभावना है. यानी मैच शुरू होने के करीब आधे घंटे बाद बारिश खलल डाल सकती है. खास बात ये भी है कि जब भारत में दिन होगा और अमेरिका में सुबह भी बारिश होने की बात सामने आ रही है, लेकिन उस वक्त हल्की बारिश का संभावना है.

रद हुआ मैच तो दोनों टीमों को मिलेगा 1-1 अंक 

Advertisment

T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल और फाइनल के लिए अतिरिक्त इंतजाम किए गए हैं, लेकिन लीग मैच के लिए कोई एक्स्ट्रा टाइम और रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होता है तो दोनों ही टीमों को 1-1 प्वाइंट्स मिलेगा. हालांकि ICC की पूरी कोशिश होगी कि मैच को पूरा कराया जाए, या​ फिर अगर पूरा मैच ना भी हो पाए तो कम से कम छह ओवर का हो जाए, ताकि रिजल्ट निकाला जा सके. 

दोनों टीमों के लिए अहम है ये मुकाबला

भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है. जहां टीम इंडिया अपने पहले मैच में आयरलैंड को हराकर दो अंक हासिल कर चुकी है, वहीं पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में एक ओर जहां टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर ये तय करना चाहेगी कि जल्द से जल्द सुपर 8 के लिए अपनी जगह पक्की की जाए, वहीं पाकिस्तान की टीम अपने आपको टूर्नामेंट में बचाए रखने के लिए ये मैच जीतना चाहेगी. कुल मिलाकर यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है. 

Advertisment

Source : Sports Desk

india vs pakistan new york weather New York Weather India vs Pakistan IND vs PAK Weather Report T20 World Cup 2024 India vs Pakistan Weather Report IND vs PAK ind vs pak weather ind vs pak weather report New York Weather report ind vs pak new york weather
Advertisment
Advertisment