logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : सूर्या ने किया भांगड़ा, तो रोहित ने दिखाए मूव्स, होटल पहुंचकर खूब नाचे क्रिकेटर्स

Team India Return : टी-20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया जब दिल्ली में होटल के बाहर पहुंची, तो वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. जहां, कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार के डांस ने महफिल लूट ली...

Updated on: 04 Jul 2024, 09:19 AM

नई दिल्ली:

Team India Return : 29 जून को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम भारत लौट आई है. रोहित एंड कंपनी चार्टर फ्लाइट से सीधे दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची. जहां, से खिलाड़ी टीम बस में बैठकर होटल पहुंचे. होटल के बाहर खिलाड़ियों का ढ़ोल-नगाड़ों से स्वागत किया गया. खिलाड़ियों ने भी दिल खोलकर इस वेलकम का आनंद उठाया. कैप्टन रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव सहित कई खिलाड़ियों ने अपने मूव्स भी दिखाए. 

रोहित और सूर्या ने किया जमकर डांस

टी-20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया भारत लौट चुकी है. गुरुवार की सुबह टीम को वेलकम करने के लिए भारी संख्या में फैंस दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. हालांकि, कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को टीम बस में बैठाया गया. बस में बैठकर टीम और उनकी फैमिली ITC मौर्या होटल पहुंच चुकी है. होटल के बाहर टीम इंडिया का ढ़ोल - नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत हुआ. 

ढ़ोल बजता देख कप्तान रोहित शर्मा ने दिल खोलकर डांस किया. उसके बाद सूर्यकुमार यादव भी काफी एक्साइटेड दिखे और भांगड़ा करने लगे. इन प्लेयर्स का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी अधिक पसंद कर रहे हैं. 

कहां देख सकते हैं LIVE?

चैंपियन टीम इंडिया के भारत लौटने में पूरे देश में मानो जश्न का माहौल है. दिल्ली पहुंची भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीधे मुंबई के लिए रवाना होगी. जहां, शाम को वानखेड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम में शामिल होने के साथ-साथ मरीन ड्राइव में ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया रोड शो भी करेगी. अगर आप भी टीम इंडिया के फैन हैं और उनका ये विक्ट्री रोड शो देखना चाहते हैं, तो घर बैठे आराम से टीवी पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं. 

आपको बता दें, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क सुबह 9 बजे से स्टार्ट स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी सहित नेटवर्क चैनलों पर विक्ट्री परेड का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स अपने यूट्यूब चैनल पर भी परेड का सीधा प्रसारण करेगा. इसके अलावा, फैंस बीसीसीआई टीवी पर भी लाइव देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Rohit vs Dhoni : धोनी से भी बेहतर है रोहित शर्मा का कप्तानी रिकॉर्ड, भारत के लिए कर चुके हैं ये कारनामा