Advertisment

क्या वाकई हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा के बीच सबकुछ ठीक नहीं? हालिया तस्वीरों ने अफवाह को दी हवा

Hardik Pandya: विश्व कप के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या अपने घर पहुँचे जहां उनके भाई और भाभी ने उनका स्वागत किया. उनकी पत्नी नताशा की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आई है.

author-image
Publive Team
New Update
Hardik Pandya

क्या वाकई हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा के बीच सबकुछ ठीक नहीं?( Photo Credit : Social Media )

Hardik Pandya: भारत की टी 20 विश्व कप में जीत के बाद हार्दिक पांड्या एक बड़े स्टार के रुप में उभरे हैं. हार्दिक विश्व कप के दौरान गेंद और बल्ले से जब और जहां टीम को जरुरत पड़ी खड़े नजर आए. विश्व कप फाइनल में हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर जैसे खतरनाक बल्लेबाजों का विकेट लेकर भारत की जीत की कहानी लिखने वाले हार्दिक जब भारत लौटे तो क्रिकेट फैंस ने उनका ग्रैंड वेलकम किया और उनके नाम के नारे लगाए. वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक को खूब मस्ती करते हुए देखा गया था. वानखेड़े की ऐतिहासिक याद को समेटे हार्दिक अब अपने घर पहुँच चुके हैं लेकिनव वहां से जो तस्वीरें सामने आई हैं वो उनके निजी जीवन के लिए अच्छी नहीं मानी जा रही हैं. 

Advertisment

भाई और भाभी ने किया स्वागत 

हार्दिक विश्व कप 2024 की विक्ट्री परेड के बाद जब मुंबई स्थित अपने घर पहुँचे तो उनके भाई क्रुणाल पांडया और भाभी पंखुड़ी ने स्वागत किया. भाभी के साथ गले मिलते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तो भाई क्रुणाल की सोशल मीडिया पर हार्दिक के बारे में लिखी लंबी पोस्ट भी फैंस द्वारा पसंद की जा रही है. हार्दिक ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से अपने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट की है. हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है, मैं जो कुछ भी करता हूँ वो तु्म्हारे लिए करता हूँ. इन सभी तस्वीरों के बीच नताशा का न होना इन दोनों के बीच के रिश्तों पर सवाल खड़े करता है.    

क्या सच है तलाक की खबर?

टी 20 विश्व कप में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को देखते हुए करोड़ों क्रिकेट फैंस ने उन्हें बधाई दी है. सोशल मीडिया पर हार्दिक के लिए लाखों पोस्ट किए जा चुके हैं. कई दिग्गज क्रिकेटरों और विशेषज्ञों ने भी भारत की विश्व कप जीत में हार्दिक की भूमिका की प्रशंसा की है लेकिन उनकी पत्नी नताशा की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. हार्दिक के घर पहुँचने पर भी उनकी तस्वीर सिर्फ उनके बेटे, भाई और भाभी के साथ आई है नताशा कहीं नहीं है. ऐसे में इन दोनों के बीच चल रही तलाक की अफवाह को फिर से हवा मिल गई है.

यह भी पढ़ें- IND W vs SA W: जेमिमा रोड्रिग्स का तूफानी अर्धशतक बेकार, पहले टी 20 में साउथ अफ्रीका ने भारत को हराया

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Natasa Stankovic Sports News Hindi Hardik Pandya Nataša Stanković separated Hardik Pandya with his son हार्दिक पांड्या Hardik Pandya news Cricket News Hindi hardik pandya
Advertisment
Advertisment