'मेरे मन में तुम्हारे लिए...', हार्दिक पांड्या पर क्रुणाल पांड्या ने लुटाया प्यार, लिखा इमोशनल पोस्ट

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने टी 20 विश्व कप 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है जिसके बाद उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट किया है.

author-image
Publive Team
New Update
krunal pandya wrote emotional post for hardik pandya after his T20 World Cup heroics

हार्दिक पांड्या पर क्रुणाल पांड्या ने लुटाया प्यार( Photo Credit : Social Media )

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टी 20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई. हार्दिक ने न सिर्फ बैट बल्कि गेंद से भी अपनी उपयोगिता साबित की और फाइनल में डेविड मिलर और क्लासेन का विकेट लेकर भारत को चैंपियन बनाया. विश्व कप जीतकर भारत लौटने के बाद हार्दिक पांड्या का जोरदार स्वागत किया गया. आईपीएल 2024 के दौरान जिस वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था उसी वानखेड़े में फैंस ने हार्दिक के लिए नारे लगाए. करोड़ो क्रिकेट फैंस इस समय हार्दिक की तारीफ करते नहीं थक रहे. विक्ट्री परेड के बाद अपने घर पहुँचे हार्दिक के लिए उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

Advertisment

विश्व कप में हार्दिक के योगदान से खुश हूँ

क्रुणाल ने लिखा है कि लगभग एक दशक पहले मैंने और हार्दिक ने प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना शुरु किया था. पिछले कुछ दिन उस सपने की तरह रहे हैं जैसा हमने कभी सोचा था. देश के अन्य क्रिकेट फैंस की तरह मैं भी पूरे टूर्नामेंट को देख रहा था और भारतीय टीम की जीत का साक्षी रहा था. मेरे लिए ये बेहद इमोशनल रहा कि टीम की जीत में मेरे छोटे भाई का अहम रोल रहा. पिछले 6 महीने में जो कुछ उसने सहा है वो उसे डिजर्व नहीं करता. उसका बड़ा भाई होने के नाते मेरे लिए भी यह बहुत बुरा था. वो हंसते हुए सबकुछ सहता रहा और विश्व कप के अपने लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत करता रहा और भारत के विश्व कप के लंबे इंतजार को उसने खत्म कर दिया. 

कम समय में हासिल की बड़ी सफलता

क्रुणाल ने कहा कि, मैं बस लोगों को याद दिलाना चाहता हूं कि हार्दिक ने अपने करियर में इतने कम समय में जो किया है वह अविश्वसनीय है. राष्ट्रीय टीम के लिए उनके प्रयासों से कभी समझौता नहीं किया गया. हर बार, हार्दिक के जीवन के हर चरण में, लोगों ने उन्हें नकार दिया है और इसने उन्हें और भी मजबूत होकर वापस आने के लिए प्रेरित किया है. हार्दिक के लिए हमेशा देश पहले रहा है और हमेशा ऐसा ही रहेगा. बड़ौदा से आने वाले एक युवा लड़के के लिए अपनी टीम को विश्व कप जिताने से बड़ी कोई उपलब्धि नहीं हो सकती. हार्दिक, मुझे तुम पर बहुत गर्व है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, और तुम हर खुशी और तुम्हारे रास्ते में आने वाली सभी अच्छी चीजों के हकदार हो. मेरे मन में तुम्हारे लिए बहुत सम्मान है, मेरे बच्चू. 

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya : हार्दिक के साथ स्टेडियम में फैन ने की ऐसी हरकत, बुमराह नहीं रोक पाए अपनी हंसी, VIDEO वायरल

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Sports News Hindi Krunal Pandya हार्दिक पांड्या क्रुणाल पांड्या T20 World Cup Cricket News Hindi hardik pandya
Advertisment
Advertisment