Advertisment

'सिर्फ चहल ने नहीं ...', प्रधानमंत्री मोदी से रोहित शर्मा ने शेयर की सिक्रेट

Rohit Sharma: विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात के दौरान रोहित शर्मा से पीएम मोदी ने कई सवाल किए थे जिसका जवाब क्रिकेट फैंस भी जानना चाहते थे.

author-image
Publive Team
New Update
PM MODI meets Team India after T20 World Cup 2024 Victory

प्रधानमंत्री मोदी से रोहित शर्मा ने शेयर की सिक्रेट ( Photo Credit : Social Media )

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबडोस में साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी 20 विश्व कप का खिताब जीता. टीम इंडिया को दूसरी बार टी 20 विश्व कप का खिताब जीतने में 17 साल लग गए. पहला टी 20 विश्व कप भारत ने एमएस धोनी की कप्तानी में 2007 में जीता था. ये इस फॉर्मेट का पहला विश्व कप था. 17 साल बाद आए दूसरे विश्व कप से भारतीय टीम और करोड़ों क्रिकेट फैंस काफी खुश दिख रहे हैं. इसका सबूत हमने विक्ट्री परेड के दौरान भी देखा. मुंबई में हुए विक्ट्री परेड से पहले भारतीय टीम ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान पीएम ने विश्व कप जीतने के लिए टीम को बधाई दी.

Advertisment

रोहित शर्मा ने शेयर किया सिक्रेट 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया से मुलाकात के दौरान कप्तान रोहित शर्मा से पूछा कि विश्व कप ट्रॉफी उठाने के लिए आप बेहद अलग अंदाज में गए थे. ये आइडिया किसका था, कहीं चहल का तो नहीं था. इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि नहीं ये आइडिया सिर्फ चहल का नहीं बल्कि कुलदीप यादव का भी था. दोनों ही ट्रॉफी लेने के समय मुझे इस अंदाज में आने को कहा था. बता दें कि रोहित शर्मा टी 20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी लेने उसी अंदाज में गए थे जिस अंदाज में फुटबॉल विश्व कप जीतने के बाद अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी गए थे. 

वहां की मिट्टी का स्वाद चखना चाहता था

पीएम मोदी ने रोहित शर्मा से बारबडोस की मिट्टी खाने के पीछे का राज भी पूछा. इस पर रोहित का कहना था कि लंबे समय बाद हमलोग विश्व कप जीते. ये विश्व कप बारबडोस की मिट्टी पर हमने जीता जो हमारे लिए विशेष है और हमेशा याद रहने वाली है. इसलिए मैंने वहां की मिट्टी को टेस्ट किया ताकि उसका टेस्ट जिंदगी भर याद रख सकूं. रोहित के अलावा पीएम ने कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली, ऋषभ पंत सहित टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें- विश्व कप जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए महाराष्ट्र के सीएम ने खोली तिजोरी, जानें कितने करोड़ की प्राइज मनी का किया ऐलान

Source : Sports Desk

Kuldeep Yadav T20 WORLD CUP 2024 yuzvendra chahal Sports News Hindi Rohit Sharma Cricket News Hindi PM modi PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment