Advertisment

VIDEO: यारो के यार हैं MS Dhoni...जन्मदिन पर दोस्त के घर पहुंचकर खूब की मस्ती, वीडियो ने मचाया बवाल

MS Dhoni : एसएस धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी स वायरल हो रहा है. दरअसल धोनी अपने एक दोस्त के घर जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
MS Dhoni Viral Video

MS Dhoni Viral Video( Photo Credit : Twitter)

MS Dhoni Viral Video: आईपीएल 2024 के सीजन खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. माही कभी अपने फॉर्म हाउस पर अपने पेट्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं तो कभी उन्हें रांची की सड़कों पर बाइक चलाते देखा गया. वहीं वह कई पार्टियों में भी नजर आए हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर महेन्द्र सिंह धोनी का एक ताजा वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में माही अपने करीबी दोस्त का जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. जहां उनके दोस्त की पूरी फैमली मौजूद हैं. माही के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बहरहाल, MS Dhoni का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि माही अपने दोस्त के बर्थडे पर काफी खुश नजर आ रहे हैं. वह केक कटिंग के दौरान पीछे खड़े हैं और मस्ती के मूड में भी हैं. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को केक भी खिलाया. इससे पहले पिछले दिनों धोनी को रांची की सड़कों पर बाइक चालते देखा गया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

बता दें कि आईपीएल 2024 से पहले एमएस धोनी ने सीएसके की कप्तानी की जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. वह इस सीजन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेले थे. हालांकि CSK का प्रदर्शन कुछ खास नहीं और टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी ने अपना आखिरी आईपीएल खेल लिया है और वह IPL 2025 में खेलते नजर नहीं आएंगे, लेकिन ऐसी चर्चा पिछले कुछ सालों से लगातार हो रही है और हर साल माही अपने फैंस को खुश कर देते हैं. आईपीएल 2025 में माही फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: आज बांग्लादेश से होगी भारत की भिड़ंत, जानें एंटिगुआ में कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

Source : Sports Desk

MS Dhoni in friend birthday MS Dhoni ms dhoni news ms dhoni latest video cricket news in hindi sports news in hindi Ms dhoni video ms dhoni viral video
Advertisment
Advertisment